Move to Jagran APP

जब टीशर्ट और लुंगी पहनकर बाहर घूमने लगे ऋतिक रोशन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक!

Hrithik Roshan Lungi Look बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का लुंगी अवतार आपने शायद ही देखा होगा लेकिन अब एक्टर ने अपने इस नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 09:34 AM (IST)
जब टीशर्ट और लुंगी पहनकर बाहर घूमने लगे ऋतिक रोशन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक!
जब टीशर्ट और लुंगी पहनकर बाहर घूमने लगे ऋतिक रोशन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी पर्सनलिटी और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं। ऋतिक की स्टाइल के भी काफी दीवाने हैं। लेकिन, हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं और ऋतिक का ऐसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जी हां, ऋतिक रोशन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो बिल्कुल अलग है। दरअसल, ऋतिक ने लुंगी वाला अवतार शेयर किया है।

loksabha election banner

ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने टीशर्ट और लुंगी पहन रखी है। हालांकि, तस्वीर देखने पर लगता है कि यह तौलिया भी हो सकती है, जिसे बांधकर ऋतिक रोशन घूम रहे हैं। हमेशा सूट और स्टाइलिश कपड़ों में दिखने वाले ऋतिक रोशन का ऐसा लुक पहली बार सामने आया है। ऋतिक ने लाल टीशर्ट और लुंगी बांधी हुई है और साथ में एक बैग भी ले रखा है।

हालांकि, इस लुक में ऋतिक हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं। यह किसी बीच की तस्वीर है, जहां ऋतिक इंजॉय कर रहे हैं। खास बात ये है कि ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर करते हुए यह भी बताया है कि उन्हें इस फैशन की प्रेरणा कहां से मिली है। उन्होंने लिखा है- फैशन इंस्प्रेशन कर्टिसी: मुझे लगता है रणवीर सिंह। हालांकि, अभी तक रणवीर सिंह ने इस पर कोई रिप्लाई नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि ऋतिक के इस पोस्ट को देखने के बाद वो जरूर इसका रिप्लाई करेंगे।

बता दें कि ऋतिक रोशन की इन तस्वीरों में गौर करने वाली बात ये है कि उनके पांव में चोट लगी है और उसके लिए उन्होंने इस पर पट्टी भी बांध रखी है। बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन की दो फिल्में सुपर-30 और वॉर रिलीज हुई थी, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.