Move to Jagran APP

‘रामायण’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन? जानें इस खबर की सच्चाई

ऋतिर रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऋतिक को लेकर एक और खबर इन दिनों सुर्खियों में है कि वो ‘रामायण’ में नजर आने वाले हैं। Photo- Hrithik Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 01:44 PM (IST)
‘रामायण’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन? जानें इस खबर की सच्चाई
‘रामायण’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन? जानें इस खबर की सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिर रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वैसे ऋतिक को लेकर एक और खबर इन दिनों सुर्खियों में है कि वो ‘रामायण’ में नजर आने वाले हैं।खबरें तो यहां तक हैं कि रामायण में ऋतिक 'राम' का किरदार निभाएंगे और दीपिका 'सीता' का। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। इसी बीच ऋतिक ने फिल्म को और अपने किरदार को लेकर बयान दिया है।

loksabha election banner

हाल ही में नवभारत टाइम्स से बात करते हुए ऋतिक ने बताया कि उन्हें फिल्म ऑफर ही नहीं की गई है। इतना ही नहीं उन्हें इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फिल्म ऑफर की जाती है तो वो राम का करिदार निभाना पंसद करेंगे।

ऋतिक के मुताबिक, रामायण में हर किरदार में एक खूबी है। राम का किरदार बहुत इंट्रेस्टिंग होगा। अगर उसे थोड़ा सा ग्रे शेड में ढाला जाए, तो वह बहुत ही इंट्रेस्टिंग करिदार बन सकता है’। आपको बता दें कि फिल्म में प्रभास, रावण का रोल निभाने वाले हैं ये भी चर्चा है।

 

View this post on Instagram

It’s #WAR. I’ll let my actions speak louder than words @tigerjackieshroff ;) See you on 2nd October #HrithikvsTiger #TeamHrithik @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand @yrf

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक की फिल्म 'वॉर' दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक नेगेटिव किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। ये पहली बार है जब दोनों एक्शन हीरो पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले ऋतिक की 'सुपर 30' रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.