Move to Jagran APP

बहन Sunaina के आरोपों पर Hrithik Roshan ने तोड़ी चुप्पी, परिवार को लेकर बोली यह अहम बात

कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन Hrithik Roshan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने अपने परिवार पर धमाकेदार आरोप लगाए थे। सुनैना ने कहा था कि उनका परिवार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 10:28 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 04:23 PM (IST)
बहन Sunaina के आरोपों पर Hrithik Roshan ने तोड़ी चुप्पी, परिवार को लेकर बोली यह अहम बात
बहन Sunaina के आरोपों पर Hrithik Roshan ने तोड़ी चुप्पी, परिवार को लेकर बोली यह अहम बात

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिनों पहले मीडिया में ऐसी कई रिपोर्ट्स आयी थीं, जिनमें सुनैना रोशन के हवाले से दावा किया गया था कि रोशन परिवार को उनकी रिलेशनशिप पसंद नहीं है, इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अब इन ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के आरोपों को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखी है। 

loksabha election banner

कहा, मेरे परिवार का संवेदनशील मामला

एक अंग्रेजी पब्लिकेशन को दिये गये इंटरव्यू के दौरान रितिक रोशन से जब पूछा गया कि उनकी बहन सुनैना कह रही हैं कि उन्हें दूसरे धर्म के पुरुष को डेट करने से रोका जा रहा है। इस पर उनका क्या कहना है। रितिक ने कहा कि यह उनके और उनके परिवार का निजी, आंतरिक और संवेदनशील मामला है। सुनैना की वर्तमान स्थिति को देखते हुए उनके बारे में कुछ भी कहना सही नहीं होगा। रितिक रोशन ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यशाली स्थिति है। शायद इससे बहुत से परिवार गुजर रहे हैं। पर सभी उनकी तरह बेबस हैं क्योंकि ऐसे मामलों में हमारे देश में स्वास्थ्य व्यवस्था बेहद कमज़ोर है।

 

View this post on Instagram

राहों के गड्ढों को पार करने का वक्त आ गया है, India छलांग लगाने का वक्त आ गया है! Taking the leap on 12th July #Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

सुपर 30 के अभिनेता रितिक रोशन ने कहा कि धर्म उनके परिवार में कभी कोई मुद्दा नहीं रहा। उन्होंने भी न कभी इस पर बहस की और न इसे महत्व दिया। फिल्मों की बात करें तो रितिक रोशन अगली फिल्म सुपर 30 में नज़र आएंगे। विकास बहल निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में रितिक सुपर 30 कोचिंग के संचालक आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं, जो एक मशहूर मैथमेटिशियन हैं। रितिक पहली बार इस तरह के किरदार में नज़र आ रहे हैं और इसके लिए उनकी ख़ूब तारीफ़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.