Move to Jagran APP

कंगना से लड़ाई में किसी की मदद की जरूरत नहीं, बोले रितिक

इस मुद्दे पर रितिक रोशन का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड से समर्थन की चाह नहीं है, क्योंकि जब सच्चाई आपके साथ है तो फिर समर्थन की जरूरत नहीं होती।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 14 Jul 2016 02:56 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jul 2016 03:06 PM (IST)
कंगना से लड़ाई में किसी की मदद की जरूरत नहीं, बोले रितिक

मुंबई (जेएनएन)। रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे अर्से से चल रहे विवाद में दोनों में से कोई पीछे हटने को राजी नहीं है। इस मामले में बॉलीवुड भी किसी का साथ नहीं दे रहा। कंगना के पक्ष में एक-दो एक्ट्रेसेज जरूर बोली हैं, मगर रितिक तो बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं। बतौर अभिनेत्री कंगना के बढ़ते कद के मद्देनजर भी कोई सेलेब्रटी खुलकर कुछ नहीं बोलना चाहता। रितिक इस बात से बेअसर हैं, और अकेले ही अपनी लड़ाई को आगे बढ़ा रहे हैं।

loksabha election banner

रितिक रोशन एक झटके में हुए इतने मालामाल, पीछे छूट गए सलमान

इस मुद्दे पर रितिक का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड से समर्थन की चाह नहीं है, क्योंकि जब सच्चाई आपके साथ है तो फिर समर्थन की जरूरत नहीं होती। रितिक ने कहा कि वो सही समय पर बोलेंगे। धैर्य रखने की जरूरत है। जब उनसे पूछा गया कि कंगना की तरह बॉलीवुड के कलाकारों ने उन्हें समर्थन क्यों नहीं किया तो पर्दे के सुपरहीरो ने कहा- ''जब सच्चाई आपके साथ हो तो समर्थन की जरूरत नहीं होती है।”

बता दें कि रितिक और कंगना ने कथित रिलेशनशिप को लेकर एक-दूसरे पर छवि खराब करने के आरोप लगाए थे। दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भिजवाया है। इस विवाद की शुरुआत उस समय हुई जब कंगना ने एक इंटरव्यू देते हुए ‘सिली एक्स’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिसे रितिक से जोड़ा गया। कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्म 'आशिकी 3' से रितिक के कहने पर ही निकाला गया है और उनके बदले फिल्म सोनम कपूर को दी गई। जब कंगना से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, "एक्स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह हरकते क्यों करते हैं।”

25 साल बाद भी नहीं भूले होंगे इस फिल्म को, पूजा भट्ट का दिखा था बेहद बोल्ड अंदाज

इस विवाद का असर उनकी शोहरत पर पड़ने के बारे में जब रितिक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं सवाल का जवाब दूसरी तरह से दे रहा हूं। मैं यहां आपके सवालों का जवाब देने के लिए हूं और मैं दूंगा, लेकिन इस मंच का इस्तेमाल अपने व्यक्तिगत मामलों के लिए करना मुझे अनैतिक और अव्यवसायिक लगता है। मुझे बस इतना ही कहना है कि मैं सभी सवालों के जवाब सही समय पर दूंगा। धैर्य रखने की जरूरत है।” आपके जवाब का इंतजार रहेगा रितिक!

कैमरे में कैद हुए स्टार्स के लव बाइट्स, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.