नई दिल्ली। रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच का विवाद और भी बढ़ता जा रहा है। कथित अफेयर्स को लेकर एक दूसरे पर दोनों के आरोप-प्रत्यारोप के बीच कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जो वाकई में चौंकाने वाले हैं। मगर कंगना की एक दोस्त ने दोनों को लेकर ऐसी बात उजागर की है, जिस पर आपको भी एक पल को यकीन नहीं होगा। कंगना की दोस्त के मुताबिक, दोनों ने 2014 की शुरुआत में सगाई कर ली थी।

अफेयर्स पर विवाद और बढ़ा, कंगना ने रितिक रोशन पर लगाया धमकाने का आरोप

जी हां, एक लीडिंग पब्लिकेशन को दी इस जानकारी में कंगना की दोस्त ने बताया कि 2013 के अंत में सुजैन खान से सार्वजनिक तौर पर अलगाव के बाद रितिक ने जनवरी, 2014 में कंगना को पेरिस में शादी के लिए प्रपोज किया था। कंगना शुरुआत में दुविधा में थीं, क्योंकि वो तुरंत ही सुजैन से अलग हुए थे। मगर रितिक द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद कंगना ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। प्रपोज करते वक्त रितिक ने कहा था, 'तुम्हें ऐसा लग रहा होगा कि मैं ये दोहरा रहा हूं, लेकिन मुझे हमारे भविष्य के बारे में कोई संदेह नहीं है। तुमने कभी मुझे दूसरों की तरह जज नहीं किया और शुरुआत से ही तुम से एक खास जुड़ाव महसूस करता हूं।'

रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक साथ में रिंग भी लेकर गए थे। हालांकि फरवरी 2014 में ही सारी चीजें बदल गईं, जब कट्रीना कैफ के साथ 'बैंग बैंग' की शूटिंग शुरू होते ही रितिक ने कंगना को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया और 2014 का अंत होते-होते इस रिश्ते का भी अंत हो गया। इस बीच, रितिक ने कंगना को एक बार फोन कर यह जानने की कोशिश की उन्होंने सगाई की बात किसी को बताई है या नहीं। इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि उनके परिवार वालों को इस बारे में पता है।

कहा जाता है कि दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत 2010 में 'काइट्स' के सेट पर हुई और फिर 'कृष' के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। हालांकि 2014 के अंत तक रितिक और कंगना के रास्ते भी अलग हो गए, मगर दोनों का रिश्ता हाल ही में एक बार फिर उस वक्त चर्चा का विषय बन गया, जब रितिक के कहने पर 'आशिकी 3' से कंगना को निकाले जाने की खबरें सामने आईं और इस बारे में कंगना से पूछे जाने पर उन्होंने इशारों-इशारों में ही रितिक को 'सिली एक्स' बुला दिया।

रितिक ने हैक कराई कंगना की ईमेल आईडी, कंगना ने भेजे 1439 पर्सनल मेल!

फिर क्या, रितिक ने भी सार्वजनिक तौर पर ट्वीट कर कंगना को तीखा जवाब दे दिया। इसके बाद इस मामले ने उस वक्त और तुल पकड़ लिया जब रितिक ने छवि खराब करने के लिए मानहानि का नोटिस भेज दिया और कंगना को सार्वजनिक तौर पर अफेयर्स की खबरों को खारिज करते हुए माफी मांगने को कहा। ऐसे में कंगना कहां पीछे रहने वालों में से हैं। उन्होंने इस नोटिस का 21 पेज का जवाब देते हुए उन पर धमकाने का आरोप लगा दिया और फिर तब से दोनों को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं।

रितिक रोशन ही नहीं, कंगना के इन एक्टर्स से भी रहे विवादित अफेयर्स!

ये खबर भी सामने आई हैं कि रितिक ने कंगना की ई-मेल आईडी हैक कराई थी और कंगना ने उन्हें 1439 पर्सनल ई-मेल्स भेजे थे। आरोपों के मुताबिक, रितिक सारे ई-मेल्स डिलीट करवाना चाहते थे। इनमें फोटोज भी शामिल हैं। कुल मिलाकर रितिक और कंगना के बीच की यह लड़ाई आर-पार की हो गई है और ऐसे में लगता है कि उनके अफेयर्स और रिलेशनशिप की सारी सच्चाई पूरी तरह से सामने आ जाएगी, जो अब तक सार्वजनिक तौर पर सामने नहीं आई थी।

कंगना मामले में रितिक रोशन फिर साइबर क्राइम सेल से करेंगे संपर्क

Edited By: Pratibha Kumari