नई दिल्ली। रितिक रोशन रविवार को 42 साल के हो गए और उन्होंने इस मौके पर खुद को चमचमाती रोल्स रॉयस कार के रूप में एक बहुत ही शानदार गिफ्ट दिया। जी हां, वैसे तो बॉलीवुड में कार के शौकीनों की लिस्ट काफी काफी लंबी-चौड़ी है। मगर रितिक रोशन की जगह सबसे टॉप पर है।

VIDEO : श्रीदेवी और अनुराग कश्यप की बेटियों ने बर्थडे पर मचाया खूब धमाल

बर्थडे पर उन्होंने अपने बच्चों के साथ इस कार की शानदार सवारी भी की। बर्थडे पार्टी में उनकी पत्नी सुजैन खान के भी शामिल होने की अटकलें थीं, मगर वो नहीं आईं। दोनों की राहें जुदा हो चुकी हैं। खैर, रितिक रोशन ने अपनी बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, करण जौहर, अर्जुन कपूर, मिका सिंह, अमीषा पटेल, जैकी भगनानी, विवेक ओबेराॅय, संजय कपूर, प्रीति जिंटा, सोनाली बेंद्रे और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों को इनवाइट किया था।

रितिक रोशन ने इस पार्टी के बारे में बताया, 'मैंने पिछली रात अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी की। मुझे इसमें बेहद खास होने का अहसास हुआ। खुशनसीब हूं जो अपने बर्थडे के पूरे मजे ले रहा हूं। दोस्तों और फैन्स का इसके लिए बेहद शुक्रगुजार भी हूं। रितिक रोशन नए साल को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे नए साल की शुरूआत शानदार माहौल में हुई है और इन दिनों में खूब खुश भी हूं। पूरे साल में अच्छा ही रहने वाला हूं और यह भी पक्का है कि इस साल कुछ बेहद खास मेरे साथ जरूर होगा।' रितिक रोशन ने केक काटकर मीडिया के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया।

'दिलवाले' की कमाई को लेकर भिड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप