Move to Jagran APP

सालों बाद अपने बचपन के डर का सामना कर रहे हैं रितिक रोशन, 'सुपर 30' से है इसका कनेक्शन

बचपन में इस चीज़ से बहुत डरा करते थे रितिक रोशन, क्या पता था कि कभी फ़िल्म में निभाना पड़ेगा यह किरदार!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 25 Mar 2018 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 25 Mar 2018 04:26 PM (IST)
सालों बाद अपने बचपन के डर का सामना कर रहे हैं रितिक रोशन, 'सुपर 30' से है इसका कनेक्शन
सालों बाद अपने बचपन के डर का सामना कर रहे हैं रितिक रोशन, 'सुपर 30' से है इसका कनेक्शन

मुंबई। फ़िल्मों के चलते हमारे स्टार्स को कई बार कुछ ऐसा करना पड़ता है जो कि वो बिलकुल नहीं चाहते। वैसे, फ़िल्में उनके लिए अपने डर को भगाने का बहुत बड़ा मौका होता है और ऐसा ही मौका इस बार मिला है रितिक रोशन को। रितिक अपनी आने वाली फ़िल्म में करने जा रहे हैं कुछ ऐसा जो कि उनके बचपन का डर है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि यह डर है 'गणित'! आप यह जानते ही होंगे कि रितिक अपनी फ़िल्म 'सुपर 30' में एक गणित के टीचर का किरदार निभा रहे हैं। रितिक ने हाल ही में एक ट्वीट के ज़रिये यह बताया कि उन्हें बचपन में गणित से बहुत डर लगता है और मज़े की बात यह है कि इतने सालों बाद वो अपनी फ़िल्म में एक गणित के शिक्षक का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब अक्षय कुमार बने रिक्शा ड्राईवर, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ऐसे मनाया अपना Sunday

'सुपर 30' को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें रितिक के ओपोज़िट मृणाल ठाकुर होंगी जो इस फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पिछले कई समय से इस फ़िल्म के रिलीज़ होने की बात हो रही है और अब आखिरकार यह फ़िल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होना तय हुई है। इसके अलावा रितिक की साल 2014 की फ़िल्म 'बैंग बैंग' की सिक्वल की भी ख़बरें आ रही हैं। सुनने में आया है कि इस सिक्वल का नाम होगा 'बैंग बैंग रीलोडेड' जिसमें एक बार फिर रितिक और कटरीना कैफ़ की जोड़ी दिखाई देगी। हालांकि, अब तक इस सिक्वल के बारे में कहीं से कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की 'हिचकी' से हिला Box Office, दूसरे दिन कमाई में ज़ोरदार उछाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.