Move to Jagran APP

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कर दी थी ये गलती

Sussanne Khan Instagram Account Hacked रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा नोट लिखकर इसकी जानकारी दी है और साथ ही यह भी बताया है कि किस वजह से उनका इंस्टा अकाउंट हैक हो गया था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:46 AM (IST)
Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कर दी थी ये गलती
रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की एक्स वाइफ और एंटरप्रेन्योर सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा नोट लिखकर इसकी जानकारी दी है और साथ ही यह भी बताया है कि किस वजह से उनका इंस्टा अकाउंट हैक हो गया था। इस नोट के जरिए सुजैन ने अपने फैंस को बताया है कि वो भी उनकी जैसी गलती ना करें। उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट एक इंस्टाग्राम जैसे लग रहे फेक इमेल की वजह से हुआ है।

loksabha election banner

सुजैन खान ने अपने फैन्स को इससे बचने की सलाह देते हुए लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक किया गया था, जो इंस्टाग्राम की तरह दिख रहा था। मुझे बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि यह ऑथेंटिक नहीं है और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक कर किया। मैं बहुत ईमानदारी ये यह नोट को लिख रही हूं, प्लीज किसी भी गैर-भरोसेमंद ईमेल या मैसेज पर क्लिक ना करें।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hello everyone, My Instagram account was hacked by a fake email pretending to be Instagram. I didn’t realise that it was not authentic and so I clicked on the button. I write this sincere note, please do not click on any dodgy emails or messages. A huge ‘THANK YOU’ to the great team of @Instagram for quickly salvaging the situation and helping me get my account back...♥️🙏 Stay safe from the viral thieves and bandits. Warm Best, Sussanne Khan.

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

इसके साथ ही सुजैन ने इंस्टाग्राम की टीम का धन्यवाद किया है, जिन्होंने कुछ ही समय में उनका अकाउंट वापस ठीक कर दिया है। सुजैन ने लिखा, ' जल्द से जल्द स्थिति को ठीक करने और कम वक्त में मुझे मेरा अकाउंट वापस दिलाने में मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम का बहुत बहुत धन्यवाद... सुरक्षित रहें और इन वायरल चोरों से सावधान रहें। सुजैन खान।' उन्होंने एक हाथ से लिखा नोट भी शेयर किया है, जिसमें यह सब लिखा है और उसके बाद फोटो कैप्शन में भी यह नोट शेयर किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post run endorphins!!! 🤩🤩🤩lovvvvvvvve this feeling 👟⚡️⚡️⚡️⚡️⚡️#chasingendorphins

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

बता दें कि पहले भी कई स्टार्स के अकाउंट हैक होने की खबरें आती रही हैं। वहीं, सुजैन खान की बात करें तो सुजैन अब रितिक के साथ नहीं है, हालांकि कुछ दिन पहले लॉकडाउन में सुजैन बच्चों के साथ रितिक के घर पर ही चली गई थीं। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके घर से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं और रितिक-सुजैन ने एक दूसरे के लिए पोस्ट भी किए थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.