नई दिल्ली, जेएनएन। अक्सर फिल्म सेलेब्स के बारे में कहा जाता है कि उनकी लाइफ काफी लग्जरी होती है और वो लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। फैंस भी उनकी लग्जरी लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं कि आखिर उनका घर कैसा है और उनके पास कौन-कौन सी कार है और वो कितने रुपये के कितने मालिक हैं। वैसे तो कई बार एक्टर्स के घर की तस्वीरें लीक होती रहती हैं, लेकिन रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने तो खुद ने घर का ट्यूर करवाया है और दिखाया है कि अंदर से उनका घर कैसा है...

सुजैन खान रितिक रोशन से अलग हो गई हैं और वो अलग रहती हैं। उन्होंने अपने घर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपने फैंस को अपना आलीशान घर अंदर से दिखाया है। उन्होंने मुंबई स्थित घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। यह 18 मिनट का वीडियो है और इसमें सुजैन पूरा घर दिखा रही हैं। बता दें कि सुजैन का घर जुहू में 15वीं मंजिल पर है और दो अपार्टमेंट्स को मिलाकर बनाया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Here I welcome you all, to visit my nest, thanks to @archdigestindia @greg.foster for taking the time to take a virtual walk through of the most important ‘labor of love’ that I have created..🙏♥️ #ilovemyjob #mynest #thecharcoalproject #gratefulheart ♥️

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

वीडियो में दिख रहा है कि सुजैन का अपार्टमेंट काफी लग्जरी है और इंटीरियर पर काफी अच्छा काम किया है। सुजैन ने इस घर को नेस्ट नाम दिया है यानी घोसला। साथ ही उन्होंने घर को डिजाइन करने वाले लोगों और टीम का शुक्रिया भी अदा किया है। घर में बालकनी का व्यूज भी काफी अच्छा है और हर चीज के लिए अलग स्पेस दिया गया है। साथ ही लोग घर के किचन की ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और इसे पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुजैन खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।

यहां तक कि रितिक रोशन ने भी इस किचन की तारीफ की है। उन्होंने सुजैन के पोस्ट पर कमेंट भी किया है और घर के लिए अपनी राय दी है। उन्होंने इस घर की तारीफ देते हुए लिखा है- शानदार और वो किचन। रितिक ने भी किचन की अलग से तारीफ की है। वहीं, बिपाशा बासु समेत कई फिल्मी हस्तियों ने इसकी तारीफ की है। फैंस को भी घर काफी पसंद आया है। बता दें कि हाल ही में लॉकडाउन के दौरान भी सुजैन रितिक रोशन के यहां रहने चली गई थीं।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस