नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दो ख़ूबसूरत और काबिल एक्टर्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे, वो भी एक एक्शन फ़िल्म में तो बजट तो मेगा होगा ही। जी हां, सूत्रों के हवाले से जो ख़बरें आ रही हैं, उनके मुताबिक फाइटर बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्शन फ़िल्मों में शामिल होगी।

ऋतिक रोशन ने 10 जनवरी को अपने जन्मदिन पर फाइटर का एलान किया था। उन्होंने इसका मोशन पोस्टर भी शेयर किया था, जिसमें फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी बतायी गयी थी। फाइटर अगले साल 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में आएगी। फाइटर में पहली बार दीपिका पादुकोण ऋतिक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। फ़िल्म को लेकर ट्रेड सर्किट में काफ़ी उत्सुकता है और इसको लेकर चर्चाओं के दौर चल रहे हैं। अप पिंक विला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फाइटर एक धमाकेदार एक्शन फ़िल्म होगी, जिसमें कई हैरतअंगेज़ दृश्य दर्शकों को देखने को मिलेंगे। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इसे 250 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा। 

फ़िल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जो ऋतिक के साथ 2014 में बैंग बैंग और 2019 में वॉर बना चुके हैं। ये दोनों ही फ़िल्में एक्शन से लबरेज़ हैं। बैंग बैंग हॉलीवुड फ़िल्म नाइट एंड डे का रीमेक थी। ऋतिक के साथ कटरीना कैफ़ फीमेल लीड थीं। बैंग बैंग ने लगभग 180 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। वहीं, वॉर में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ पैरेलल लीड में थे। फ़िल्म में कई हाई ओक्टेन एक्शन दृश्य थे। इस फ़िल्म ने 300 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया था। 

इन दोनों फ़िल्मों के आधार पर माना जा रहा है कि ऋतिक के साथ तीसरी बार एक्शन फ़िल्म कर रहे सिद्धार्थ आनंद फाइटर को अलग ही स्केल पर लेकर जाएंगे। ऋतिक फ़िल्म में एयरफोर्स पायलट के किदार में दिखेंगे, जो वो करियर में पहली बार निभा रहे हैं। फ़िल्म की स्क्रिप्ट में हैरतअंगेज़ एक्शन दृश्यों के साथ राष्ट्रवाद की भावनाओं का ज़बरदस्त तड़का होगा। ऋतिक इसके अलावा अपने होम प्रोडक्शन की फ़िल्म कृष 4 की तैयारी भी कर रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021