नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की साई-फाई फ़िल्म कृष की रिलीज़ को आज (23 जून) को 15 साल पूरे हो गये। इस मौक़े पर ऋतिक ने अपने फैंस के साथ एक ख़ुशख़बरी साझा की। उन्होंने एक वीडियो के साथ फ़िल्म की चौथी किस्त कृष 4 की विधिवत घोषणा कर दी। कृष 4 को लेकर काफ़ी वक़्त से ख़बरें आ रही थीं, मगर यह पहली बार है, जब ऋतिक ने आधिकारिक तौर पर एलान किया है। 

वीडियो में कृष और उसके नये मास्क की झलक दिखायी गयी है और अंत में लिखा आता है कृष के 15 साल। इसके साथ ऋतिक ने लिखा है- अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है। कृष 23 जून 2006 में रिलीज़ हुई थी। यह ऋतिक की पहली साइंस फिक्शन फ़िल्म कोई मिल गया का सीक्वल थी। फ़िल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था। ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा, रेखा, नसीरुद्दीन शाह अहम किरदारों में थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फ़िल्म कृष 4 को लेकर दर्शकों के बीच काफ़ी उत्सुकता है। हिंदी सिनेमा के इस पहले मुकम्मल सुपरहीरो को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। पहले ऐसी ख़बरें आयी थीं कि फ़िल्म की कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन कुछ दिलचस्प ट्विस्ट कहानी में पिरोने वाले हैं। इनमें से एक कृष के पिता रोहित मेहरा की वापसी हो सकता है।

मिड-डे की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कृष सीरीज़ की इस चौथी फ़िल्म में ऋतिक का किरदार कृष्णा यानी कृष अपने पिता रोहित मेहरा को वापस लाने के लिए टाइम ट्रैवल कर सकता है। कृष के एलियन दोस्त जादू की वापसी की सम्भावना भी जतायी गयी थी। कृष 4 में कई सारे सुपर विलेन नज़र आने की उम्मीद है, जो कृष से मुकाबला करेंगे। फ़िल्म में इनके लुक्स को असरदार ढंग से दिखाने के लिए हॉलीवुड डिज़ाइनरों से सम्पर्क साधने की ख़बरें भी आयी थीं। 

Edited By: Manoj Vashisth