Move to Jagran APP

गुरु रितिक से नहीं डरेगा चेला टाइगर, ऐसा होने जा रहा है एक्शन धमाका

बता दें कि रितिक रोशन 12 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 01:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2018 10:11 AM (IST)
गुरु रितिक से नहीं डरेगा चेला टाइगर, ऐसा होने जा रहा है एक्शन धमाका
गुरु रितिक से नहीं डरेगा चेला टाइगर, ऐसा होने जा रहा है एक्शन धमाका

मुंबई। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ में कई समानता है। दोनों एक्शन में जबरदस्त हैं, गजब की बॉडी है और डांस भी असाधारण है। अब दोनों साथ आ रहे रहे हैं और दोनों के बीच स्क्रीन पर कई ऐसे एक्शन स्टंट्स होंगे जो आपको चौंका देंगे।

prime article banner

कुछ समय पहले ही इस बात की घोषणा की गई थी कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में एक एक्शन थ्रिलर बनाई जायेगी, जिसमें पहली बार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया गया है। फिल्म यशराज के बैनर तले बनेगी और इसमें इंटरनेशनल स्तर का एक्शन होगा। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में इस बारे में पुष्टि की है और कहा कि इस फिल्म में उनके और रितिक के बीच कई जबरदस्त एक्शन स्टंट होंगे। रितिक बचपन से उनके आदर्श रहे हैं। उनके साथ मुकाबला करना टाइगर के लिए आसन नहीं है लेकिन रितिक के सामने खड़ा होने के लिए वो ख़ुद को मजबूत कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं तय हुआ है लेकिन रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है। ये फिल्म साल 2019 में गांधी जयंती के दिन आएगी। बताया जाता है कि फिल्म में रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के गुरु के भूमिका में होंगे और साथ में होंगी बेफिक्रे वाली हीरोइन वाणी कपूर। इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का अच्छा मौका मिल सकता है क्योंकि अगले साल बापू के बर्थडे पर पांच दिनों का वीकेंड है। यशराज के बैनर पर बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी और अगले साल फरवरी तक पूरी कर ली जायेगी।

बता दें कि रितिक रोशन 12 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2006 में फिल्म धूम 2 में काम किया था। कुछ समय पहले रितिक को लेकर यशराज की ठग नाम की फिल्म बनाये जाने की ख़बर थी लेकिन बात नहीं बनी। रितिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिज़ी हैं जबकि बाग़ी 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: अब तलवार 2 की बारी, स्कूली बच्चे के इस चर्चित हत्याकांड पर बनेगी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.