नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र ने Howdy Modi कार्यक्रम के तहत अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में भारतीय और अमेरिकन लोगों को संबोधित किया, जिसकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी प्रधानमंत्री मोदी के भाषण और अंदाज़े-बयां से काफ़ी प्रभावित नज़र आ रहे हैं। अक्षय कुमार पीएम की कई भाषाओं में ऑल इज़ वेल कहने के अंदाज़ की तारीफ़ की।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके लिखा- अलग-अलग हम लोग एक बूंद हैं। अगर साथ रहें तो एक महासागर। हाउड़ी मोदी इवेंट में जन सैलाब देखा। भारत वाकई वैश्विक हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को विभिन्न प्रादेशिक भाषाओं में ऑल इज़ वेल बोलते हुए देखना वाकई दिलचस्प था, जो 1.3 बिलियन भारतीयों का प्रतिनिधित्व करता है। अक्षय ने इसके साथ पीएम का वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें हज़ारों लोगों को पीएम संबोधित करते हुए नज़र आ रहे हैं। 

बता दें, पीएम मोदी ने 50 हज़ार से अधिक भारतीय-अमेरिकियों को ह्यूस्टन में संबोधित किया। Howdy Modi यानि 'मोदी कैसे हैं?' के जबाव में पीएम ने कहा था कि भारत में सब ठीक है। मोदी के इस अंदाज़ की दुनियाभर में चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार के करियर की बात करें तो इस साल उनकी दो फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं। पहले केसरी आयी थी, जिसने 153 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया और हिट रही।

पिछली फ़िल्म मिशन मंगल भी बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। अब दिवाली पर अक्षय की हाउसफुल 4 रिलीज़ होगी और इस साल उनकी आख़िरी रिलीज़ गुड न्यूज़ होगी, जो 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। अक्षय पिछले कुछ वक़्त से ऐसी फ़िल्में कर रहे हैं, जिनमें समाज और देश को लेकर अहम बातें कही गयी हों। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप