Move to Jagran APP

बताइए इस तस्‍वीर में कितने सितारे इंदिरा गांधी संग हैं मौजूद

अभिनेता से नेता बने राज बब्‍बर ने अपने फेसबुक पेज पर एक बहुत ही यादगार तस्‍वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल भी हो गई है। हो भी क्‍यों ना, जिस तस्‍वीर में देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ उस दौर के कई जानेमाने सितारे माैजूद

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 25 Sep 2015 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2015 06:18 PM (IST)
बताइए इस तस्‍वीर में कितने सितारे इंदिरा गांधी संग हैं मौजूद

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने राज बब्बर ने अपने फेसबुक पेज पर एक बहुत ही यादगार तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल भी हो गई है। हो भी क्यों ना, जिस तस्वीर में देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ उस दौर के कई जानेमाने सितारे माैजूद हों तो लोगों को यह दुर्लभ नजारा तो पसंद आएगा ही। कुछ सितारे तो जमीं पर भी नजर आ रहे हैं। अच्छा ये तस्वीर देखकर आप बता सकते हैं कि इसमें कितने सितारे हैं?

loksabha election banner

पाक एक्ट्रेस वीना मलिक दोबारा बनीं मां, दिया बेटी को जन्म

चलिए हमें जो समझ आ रहा है, आपको बताते हैं कि आखिर इस दुर्लभ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में कौन-कौन से सितारे मौजूद हैं। जो सितारे इंदिरा गांधी के कदमों के पास जमीं पर नजर आ रहे हैं, वो दिलीप कुमार, राज कपूर और मनोज कुमार हैं। इसके बाद पीछे की कतार में फिरोज खान, शर्मिला टैगोर, सायरा बानो भी दिख रही हैं।

'जज्बा' का नया जबरदस्त पार्टी साॅन्ग आपको झूमने पर कर देगा मजबूर

वहीं इंदिरा गांधी के एक तरफ लता मंगेशकर खड़ी हैं और दूसरी तरफ आशा भोंसले हैं या उषा मंगेशकर इसको लेकर असमंजस है। पीछे की तरफ राजेंद्र कुमार भी खड़े दिख रहे हैं। वैसे इस बात का सही से पता नहीं चल पाया है कि यह तस्वीर कब की है। हालांकि समझा जा रहा है कि बतौर प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पहले सत्र (1966-1971) के दौरान इसे लिया गया हो सकता है। वैसे इस तस्वीर में और भी जाने पहचाने सितारे नजर आ सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.