Move to Jagran APP

मीरा राजपूत ने ये कैसा बनाया अपना हाल ? फोटो देख शाहिद कपूर भी हो जाएंगे शॉक्ड !

फोटो में मीरा राजपूत के होठ अपने नियमित आकार से तीन गुना से अधिक सूजे हुए दिखाई दे रही हैं। उसके चीकबोन्स फूले हुए हैं और उनकी त्वचा भी दमक रही है। कुल मिलाकर मीरा राजपूर को पहचानना मुश्किल हो गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 05:09 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 05:09 PM (IST)
मीरा राजपूत ने ये कैसा बनाया अपना हाल ? फोटो देख शाहिद कपूर भी हो जाएंगे शॉक्ड !
Image Source: Mira Rajput Official Instagram Page

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत फिल्मों से तो दूर है पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा अक्सर बच्चों और फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती रहतीं । इस बार मीरा ने इंस्टाग्राम फिल्टर पर हाथ आजमाया और जो तस्वीरें क्लिक की उसे देख आप दंग रह जाएंगे। मीरा ने जिस पिलो फेस फिल्टर के साथ फोटो ली है उसमें हम तो क्या शाहिद भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे।

loksabha election banner

अजीब लग रही हैं मीरा राजपूत

फोटो में, मीरा राजपूत के होठ अपने नियमित आकार से तीन गुना से अधिक सूजे हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके चीकबोन्स फूले हुए हैं और उनकी त्वचा भी दमक रही है। तस्वीर शेयर करते हुए, मीरा ने मजाक में कहा कि यह सब कुछ ओवरलाइनिंग और गुआ शा मसाज के लिए धन्यवाद था। मीरा ने एक वीडियो के साथ लिखा, "just lined my lips, nothing else।" वहीं दूसरे वीडियो में लिखा "Very regular with my gua sha," बैकग्राउंड में हिट हिंदी गाना आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आया चल रहा है।

सोशल मीडिया पर है हिट

मीरा अक्सर स्टाइल, हेल्थ, योगा और डाइट के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर के साथ अपने वर्कआउट सेशन से एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर कीं।वहीं अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मीरा ने योग के कुछ पोज़ करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। "योग करने के लिए आपको योगी होने की आवश्यकता नहीं है! अपनी चटाई और कुछ प्रेरणा लाओ और चलो बहो।" उसने वीडियो के साथ लिखा। 

कुछ दिनों पहले ही मीरा ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो सोशल मीडिया पर इतनी तस्वीरें किसके लिए पोस्ट करतीं हैं। मीरा ने खुलासा किया कि इसके पीछे उनके बच्चे ही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.