नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की खास बात ये है कि वो फैंस को अपनी फिल्मों के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाते हैं। हर साल उनकी एक-दो फिल्म रिलीज हो ही जाती है। हाउसफुल-4 में धमाल मचाने के बाद अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है और अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी एक और फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है 'बेल बॉटम'। खिलाड़ी कुमार ने फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है, जिसमें वो रेट्रो लुक में दिखाई दे रहे हैं और 80 के दशक की याद दिला रहे हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार कार के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं और बेल बॉटम स्टाइल की पैंट पहनकर चश्मा लगाए हुए दिख रहे हैं।

अक्षय कुमार ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है- 80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं. रोलर कोस्टर स्पाए राइड, फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज हो रही है। वहीं माना जा रहा है कि फिल्म मूवी कन्नड़ फिल्म का रीमेक है जबकि अक्षय कुमार ने इस खबर से किनारा किया है। इससे पहले अक्षय कुमार ने कहा था कि फिल्म किसी भी पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कन्नड़ फिल्म बेल बॉटम का रीमेक है, जिसका निर्देशन जयतीर्थ ने किया था। इस फिल्म में भी 80 के दशक को दिखाया गया था और कहानी उसी दौर पर आधारित थी। वहीं अगर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी गुड न्यूज, सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम जैसी फिल्में आने वाली है और अब बेलबॉटल भी लाइन में लग गई है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021