Move to Jagran APP

Maharashtra Election 2019: भाइयों की जीत पर इमोशनल हुए रितेश देशमुख, पापा को किया याद

Maharashtra Election 2019 रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री थे। मगर रितेश ने फ़िल्म इंडस्ट्री को अपने कार्यक्षेत्र बनाया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 12:06 PM (IST)
Maharashtra Election 2019: भाइयों की जीत पर इमोशनल हुए रितेश देशमुख, पापा को किया याद
Maharashtra Election 2019: भाइयों की जीत पर इमोशनल हुए रितेश देशमुख, पापा को किया याद

नई दिल्ली, जेएनएन। रितेश देशमुख के लिए यह दिवाली यादगार दिवालियों में से एक रहेगी। उनकी फ़िल्म हाउसपुल 4 सिनेमाघरों में पहुंच गयी है। वहीं, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उनके दोनों भाइयों ने शानदार जीत हासिल की है। रितेश ने इसकी ख़ुशी सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ाहिर की है।

loksabha election banner

इंस्टाग्राम पर रितेश ने दो फोटो डाले हैं। दोनों चुनाव प्रचार के दौरान ली गयी तस्वीरें हैं। रितेश ने अपने दोनों भाइयों अमित और धीरज देशमुख के लिए विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया था। रितेश ने इन फोटोज़ के साथ लिखा है- पापा, हमने कर दिखाया। अमित ने लातूर शहर से 42000 से अधिक वोटों से लगातार तीसरी बार जीत हासिल की है। धीरज ने लातूर ग्रामीण से 1,20,000 वोटों से जीत दर्ज़ की है। इसके साथ रितेश ने लातूर के लोगों का उनमें भरोसा जताने के लिए शुक्रिया अदा किया है। 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती हुई थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We did it PAPPA!!! ‬ ‪Amit Deshmukh wins Latur (city) by 42000+ votes for the 3rd consecutive time.‬ ‪ @dhirajvilasraodeshmukh wins Latur (rural) by 1,20,000 votes ‬ ‪Thank you people of Latur for this faith & trust. ‬

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री थे। रितेश ने जहां फ़िल्म इंडस्ट्री को अपने कार्यक्षेत्र बनाया, वहीं दोनों भाइयों अमित और धीरज ने पिता के क़दमों को फॉलो किया। रितेश की फ़िल्म हाउसफुल 4 आज (25 अक्टूबर) को रिलीज़ हो गयी है। रितेश, अक्षय कुमार के साथ शुरू से ही इस क़मेडी फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं। फ़िल्म में बॉबी देओल, चंकी पांडेय, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

इसके अलावा रितेश मरजावां में विलेन के रोल में दिखेंगे, जो अगले महीने रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके बाद बाग़ी 3 में भी वो पैरेलल लीड रोल में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे।

रितेश ने अपना बॉलीवुड करियर 2003 की फ़िल्म तुझे मेरी क़सम से शुरू किया था। इस फ़िल्म में उनकी लाइफ़ पार्टनर जेनेलिया डिसूज़ा फीमेल लीड में थीं। रितेश ने अपने पिता से अलग अपनी पहचान एक बेहतरीन कलाकार के तौर पर स्थापित की है। ख़ासकर, रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्मों में उन्होंने अपना हुनर बखूबी दिखाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.