मुंबई। किसी समय अपने रैप के जरिये बॉलीवुड में पार्टी सॉन्ग्स की धूम मचा देने वाले यो यो हनी सिंह इन दिनों आम आदमी की जिंदगी को पन्नों में कैद कर रहे हैं।

हनी सिंह पिछले काफी समय से बाई-पोलर डिसॉर्डर से पीड़ित रहे हैं और इलाज के बाद धीरे धीरे बेहतर हो रहे हैं। बीच में उनके अलकोहलिक हो कर रीहैब सेंटर में जाने की खबरें आई थी। हनी ने धमाकेदार कम-बैक के लिए बड़े पैमाने पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। खबर है कि हनी अब आम लोगों के रोजमर्रा की दिनचर्या से प्रेरित हो कर अपने लिए नए नए गाने तैयार कर रहे हैं। हनी सिंह इन दिनों लगातार देश विदेश के दौरे कर रहे हैं और इस दौरान वो लोगों को बड़ी गौर से देखते हैं और उनकी छोटी-बड़ी हरकतों को नोट कर लेते हैं। बताया जा रहा है कि इस प्रोसेस से उन्हें अपने लिए गाने बनाने में बड़ी आसानी होती है। यही नहीं हनी की सोशल मीडिया में भी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और उनको अपनी क्रिएशन के लिए वहां से भी मदद मिलती है। खबर है कि हनी जल्द ही अपने रैप सॉन्ग का एक नया अल्बम भी लेकर आने वाले हैं।

Exclusive: 'चमेली' वाले सुधीर मिश्रा भी अब बनाएंगे भोजपुरी फ़िल्में

हाल के दिनों में ' ब्यू है पानी ' से लेकर ' चार बोतल वोडका ' तक कई बेहतरीन गाने देने वाले हनी सिंह की रैपर बादशाह के साथ राइवलरी के भी कई किस्से सुने गए हैं। हनी की गैरमौजूदगी में बादशाह ने ' डीजे वाले बाबू ' बन कर बॉलीवुड में डंका बजाया है।

Posted By: Manoj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस