अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कुछ स्टार्स को होली खेलना हमेशा ही खूब भाता है तो कुछ स्टार्स कभी भी होली खेलना पसंद नहीं करते थे. हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्मी सितारों की होली कि किस प्रकार वे होली मनाते आए हैं वो भी होली के एक दिन पहले। चूंकि होली का जश्न शुरू हो चुका है।

आमिर खान ने यह बात कई बार दोहराई है कि आमिर खान का जन्मदिन जब हुआ था यानि 14 मार्च 1965 के दिन ही होली थी. आमिर बताते हैं कि उनको उनकी अम्मी ने यह बात बताई थी कि जब उनका जन्म हुआ तो उनकी दाई मां ने उन्हें गालों पर रंग लगाया था. आमिर खान को हमेशा अपनी परिवार के साथ होली मनाना पसंद रहा है.

रानी मुखर्जी ने कहा कि वह खूब होली खेलती थीं बचपन में और उन्हें घर में रहना बिल्कुल पसंद नहीं था. सबके साथ वह जम कर होली खेलती थीं. हुड़दंग करती थीं और सबसे खास बात थीं कि रंगों वाली होली खेलती थीं. इसके अलावा उन्हें जलेबी खाना और रबड़ी गुजिया खाना भी बेहद पसंद रहा है.

अक्षय कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार में हमेशा पूरे परिवार के साथ ही होली का त्यौहार मनाना पसंद करते रहे हैं. उनका पूरा परिवार बचपन से ही होली में जमा होता है. घर में खूब पकवान बनते हैं. हर साल उनके परिवार के वे सदस्य जो दिल्ली में रहते हैं, उनके साथ भी वह होली मनाते हैं. हर साल कजिन्स का भी परिवार दिल्ली से मुंबई आ जाता है और घर में ढेर सारी मस्ती और खूब सारे पकवान बनते हैं.

सुनिधि चौहान  ने कहा कि उनको कभी भी होली में रंग खेलना पसंद ही नहीं रहा है और वह कभी भी रंगों वाली होली खेलना पसंद नहीं करती हैं. हां पकवान खाना उन्हें पसंद है.

हुमा कुरैशी ने अपनी होली की यादें शेयर करते हुए बताया कि वह बचपन में काफी मस्ती करती थीं. वह और उनके भाई साकिब जम कर होली खेलते थे और फिर उनकी मम्मी उनको अपने घर में अंदर नहीं आने देती थीं, क्योंकि वह इस तरह होली के रंग से रंगी होती थीं.

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप