रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कॉलेज डेज़ सभी को हमेशा याद रहते हैं। इन्हीं दिनों को याद करते हुए एक्टर रणदीप हुड्डा ने एक एेसी बात बताई जिसको सुनकर आपको शायद यकीन न हो।

एक्टर रणदीप हुड्डा भले ही बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर चुके हो, लेकिन उन्हें आज भी अपने कॉलेज डेज़ याद हैं जब वे खूब एंजॉय किया करते थे। होली का माहौल है, एेसे में जागरण डॉट कॉम से खास बात करते हुए रणदीप ने होली से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया बताया। उन्होंने बताया कि मैनें कॉलेज के दिनों में एक बार भांग खा ली थी। इसके बाद तो घंटो बिस्तर पर उल्टे पड़ा रहा। एेसा लग रहा था कि मानो पूरा बिस्तर मेरे ऊपर गिर गया हो। एक और होली से जुड़ा वाकया साझा करते हुए रणदीप ने कहा कि, बचपन में उन्हें बेबजह कोड़े खाने पड़ गए थे। क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि पंजाब में होली एेसे भी खेली जाती है। उस समय उम्र महज सात साल थी। दरअसल मैं चाचा के साथ गांव जा रहा था। वहां सभी मिलकर एक दूसरे पर पानी डालते हैं और रस्सी के बने कोड़े से मारते थे। उस समय जैसे ही हम गांव पहुंचे तो चाचा तो डर के भाग गए और एक औरत ने मुझे कोड़े से मार दिया। एक हफ्ते तक मेरा पैर सूजा था जिसके कारण एक हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती भी रहा।

Changing Room से निकला राखी सावंत का वीडियो वायरल, राखी बोली वो मैं नहीं

बचपन के बाद जवानी में भी रणदीप ने खूब होली खेली है। उन्होंने बताया कि, एक बार कॉलेज में किसी ने भांग के पकोड़े खिला दिए थे। मैं बिस्तर पर लेट गया और मेरा पैर थोड़ा उपर ही रह गया। इस पोजिशन में घंटो तक रहा। लेकिन जब होश आया तो पैर को सीधा करने में नानी याद आ गई थी। इसके बाद यह सीख ली कि होली पर पकोड़े कम खाना चाहिए।

बद्री और दुल्हनिया की Holi हो गई Happy, पहले दिन मिले इतने करोड़

रणदीप हुड्डा इन दिनों फिल्म 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी' में व्यस्त है। इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने करीब 8 महीने से दाढ़ी नहीं बनाई है।

Posted By: Rahul soni