मुंबई। बॉलीवुड में शाह रूख़ ख़ान और माधुरी दीक्षित ऐसे एक्टर्स हैं, जिनके नामों पर फ़िल्मों के टाइटल रखे जा चुके हैं। मगर अब रितिक रोशन को भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। हालांकि रितिक को ये हॉनर मलयालम भाषा में मिला है।

हाल ही में मलयालम भाषा की एक फ़िल्म रिलीज़ की गई है, जिसका नाम 'कट्टप्पानेइल ऋतिक रोशन' है। फिल्म पूरी तरह से ऋतिक रोशन से प्रभावित है। साउथ में फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छा कारोबार भी किया है। यह फिल्म एक युवा के इर्द-गिर्द है, जिसका सपना एक्टर बनने का है। इसके लिए वो बेहद जुनूनी है और दीवानगी की हद तक वो अपने लक्ष्य को पाने में जुट जाता है। इस किरदार को एक बड़ा और सफल वर्सेटाइल एक्टर बनना है। फ़िल्म का ट्रैक बताता है कि रितिक के प्रति लोगों से लेकर फिल्ममेकर्स में कितनी दीवानगी है।

शाह रूख़ ख़ान की वजह से क्यों रोईं माहिरा ख़ान की मां

रितिक के नज़दीकी लोगों ने बताया जब उन्होंने यह सुना कि उनके नाम से फिल्म बनी है, वो हैरान रह गए। उन्होंने फ़िल्म के बारे में ज्यादा जानना चाहा। इस पर उनके करीबियों ने उन्हें फिल्म देखने की सलाह भी दे डाली। आपको बता दें कि रितिक रोशन के नाम पर बनी फ़िल्म मुंबई में भी रिलीज़ हुई है। इससे पहले सिर्फ़ साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और शाह रुख़ ख़ान के नाम से फ़िल्में बनीं हैं।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस