मुंबई। यह रियलस्टिक फ़िल्मों का दौर है। समाज के जरूरी मुद्दों पर लगातार फ़िल्में बनाई जा रही हैं। इसी कड़ी में फ़िल्म 'होटल मिलन' रिलीज़ को तैयार है। यह फ़िल्म 16 नवंबर को रिलीज़ होगी।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर हैं विशाल मिश्रा। कहानी भी उन्हीं की ही है। विशाल इससे पहले सुनील ग्रोवर को लेकर 'कॉफी विद डी' जैसी कॉमेडी फ़िल्म बना चुके हैं। 'होटल मिलन' भी एक कॉमेडी फ़िल्म ही है जो एक गंभीर मसले पर बात करती है! फ़िल्म के कलाकारों की बात करें तो फ़िल्म में कुणाल रॉय कपूर, करिश्मा शर्मा, जयदीप अहलावत जैसे नाम हैं। पूरी फ़िल्म की शूटिंग कानपुर में हुई है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में एंटी रोमियो दस्ते ने पिछले दिनों खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। दरअसल वैलेंटाइन डे जैसे अवसर पर जब दो प्रेमी मिलते हैं तो कैसे एंटी रोमियो दस्ता उनके साथ दुर्व्यवहार करता है इसी मुद्दे पर इस फ़िल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी के बाद जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

जब एक प्रेमी जोड़े को पब्लिकली मिलने-जुलने पर परेशान किया जाता है तब फ़िल्म का हीरो 'होटल मिलन' के नाम से एक होटल खोल लेता है। जिस होटल में प्रेमी जोड़े घंटे के हिसाब से पेमेंट कर मिल सकते हैं। कैसे इस होटल पर स्थानीय और राजनीतिक लोगों की नज़र पड़ती है और फिर इस होटल को मिटाने की मुहीम शुरू हो जाती है और आखिर में नायक अदालत से यह गुहार करता है कि प्यार करने वालों के लिए भी तो कोई ठिकाना हो? इसी ताने-बाने पर है यह फ़िल्म। इसे बड़े ही कॉमिक अंदाज़ पर बड़े पर्दे पर उतारा गया है।

Posted By: Hirendra J