नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी क्रम में दीपिका फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल के मंच पर भी पहुंचीं, जहां उन्हें कई प्रतिभागियों की परफॉर्मेंस देखी। वहीं इंडियन आइडल के मंच पर दीपिका की मुलाकात सिंगर हिमेश रेशमिया से भी हुई। ऐसे में कई साल बाद सिंगर हिमेश रेशमिया और दीपिका पादुकोण एक स्टेज पर दिखाई दिए।

शो के तीज जज में से एक हिमेश रेशमिया ने दीपिका पादुकोण के लिए गाना 'नाम है तेरा तेरा' रीक्रिएट किया। आपको बता दें करीब 13 साल पहले हिमेश रेशमिया का एक एलबम रिलीज हुआ था, जिसका नाम था 'आपका सुरूर'। इस एलबम के गाने 'नाम है तेरा तेरा' में रिमेश रेशमिया ने दीपिका पादुकोण को लॉन्च किया था। इसके बाद दीपिका पादुकोण फेमस हो गई थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It was fun to perform naam hai tera again with Deepika , she is such an incredible talent , so proud of her , chhapaak is mindblowing , what a performer she is , looking forward to the film , lots of love

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने हिमेश रेशमिया का ब्रैक देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। वहीं हिमेश ने कहा है कि उन्होंने कई लड़कियों को लॉन्च किया है लेकिन उसमें से दीपिका सिर्फ एक ऐसी हीरोइन हैं, जिनकी सफलता का श्रेय उन्हें नहीं, बल्कि उनके हार्ड वर्क को जाता है। इसके साथ ही हिमेश ने कहा कि उन्हें छपाक का ट्रेलर काफी अच्छा लगा और उन्होंने उसी दिन दीपिका को मैसेज भी किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Deepika is going to take the national award and every award of the country for chhapaak , she is historic , from naam hai tera to chapaak , so proud of her , super talent she is , truely blessed , Hats of to Meghna Gulzar , loved the trailer , looking forward to the film , Watch Indian idol sat sunday , amazing talent , amazing show , cheers

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

दीपिका की फिल्म छपाक को लेकर हिमेश ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है दीपिका को छपाक के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर के साथ दीपिका के मेकअप की काफी तारीफ की जा रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस