नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल के स्टेशन पर लता मंगेशर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल अब बड़ी स्टार बन गई हैं। उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के साथ अपना पहला गाना भी रिकॉर्ड कर लिया है। हिमेश ने उनसे अपनी ही फिल्म ‘हेप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना रिकॉर्ड करवाया है। गाने के बोल हैं ‘तेरी मेरी कहानी’।

हिमेश ने गाने की एक छोटी सी क्लिप भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसके बाद हर किसी ने उनकी तारीफ की। लेकिन उन्होंने रानू से गाना गवाने का फैसला इतनी जल्दी क्यों लिया इस बारे में अब उन्होंने बताया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में हिमेश ने बताया, जब रानू जी सुपर स्टार सिंगर में आई थीं तब मुझे उनकी आवाज में एक डिवाइन क्वालिटी लगी थी। यही वजह है कि हिमेश उनसे गाना गवाने से खुद को नहीं रोक पाए। खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू के 'तेरी मेरी' गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The divine intervention - Thanks for the unadulterated love that you have given to Ranu ji, Teri Meri Kahani and Happy Hardy And Heer & Super Star Singer 🙏 #happyhardyandheer #superstarsinger #talent #singer #instadaily #instalike #trending

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में अब यह चर्चा भी ज़ोरों पर है कि सलमान ख़ान (Salman Khan) रानू की मदद को आगे आये हैं और मुफ़लिसी की मारी इस बेहतरीन सिंगर को उन्होंने 55 लाख का घर दिलवाया है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि सलमान रानू से अपनी आने वाली फ़िल्म दबंग 3 (Dabangg 3) में भी एक गाना गवाने वाले हैं। हालांकि इन ख़बरों की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप