Move to Jagran APP

लता मंगेशकर ने दी थी ‘नकल ना करने’ की सलाह, हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने अब दिया ये जवाब

इंटरनेट सेंशन रानू मंडल का पहला गाना तेरी मेरी कहानी को रिलीज हो गया है। ये गाना हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 05:31 PM (IST)
लता मंगेशकर ने दी थी ‘नकल ना करने’ की सलाह, हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने अब दिया ये जवाब
लता मंगेशकर ने दी थी ‘नकल ना करने’ की सलाह, हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने अब दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट सेंशन रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' को रिलीज हो गया है। ये गाना हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का है। इस गाने में हिमेश ने भी अपनी आवाज़ दी है। इस मौके पर हिमेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। यहां उन्होंने रानू मंडल की आवाज़ को प्रमोट किया, वहीं पत्रकारों के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।

loksabha election banner

यहां हिमेश ने उस बात का भी जवाब दिया जिसमें लता मंगेशकर ने रानू को सलाह दी कि उन्हें किसी की नकल नहीं करनी चाहिए। लता मंगेशकर ने कहा था, अगर किसी को उनके नाम या काम से फ़ायदा होता है तो उनके लिए ख़ुशी की बात है। लेकिन उन्होंने नवोदित गायकों को ओरिजिनल रहने की सलाह दी थी। लता मंगेशकर का कहना था कि नकल करके पाई गई सफलता ज़्यादा दिन नहीं रहती।

अब इस पर हिमेश और रानू ने जवाब दिया है। सॉन्ग रिलीज के वक्त हिमेश ने कहा, लता जी के इस बयान को पॉजीटिव  तरीके से लिया जाना चाहिए। हर कोई किसी ना किसी से इंस्पायर होता है। लेकिन कोई भी लता जी नहीं बन सकता, वो बेस्ट हैं। लता जी का बयान आपको इंस्पायर कर सकता है, ये अच्छी बात है। किसी से इंस्पायर होने में और किसी  को कॉपी करने में फर्क है। आज अगर कोई अरीजीत सिंह जैसा गाता है तो वो उनकी कॉपी नहीं कर रहा बल्कि उनसे इंस्पायर है। रानू मंडल पैदायशी टैलेंटेड हैं।
ये भी पढ़ें : Teri Meri Kahani Full Song: आपने देखा रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना?
रानू ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो बचपन से लता जी के गाने गाती आई हैं। लता जी का ये गाना उनका पसंदीदा है। सभी उनसे कहते थे कि उनकी आवाज लता जी से मिलती है और वो खुद को भाग्यशाली समझती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.