Move to Jagran APP

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ पर रोक लगाने से हाईकोर्ट ने किया इनकार

दिल्ली हाईकोर्ट ने एक बार फिर से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। फिल्म पर रोक लगाने के लिए अधिवक्ता विकास सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 01:08 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 01:08 PM (IST)
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ पर रोक लगाने से हाईकोर्ट ने किया इनकार
late actor Sushant Singh Rajput. file photo.

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली हाईकोर्ट ने एक बार फिर से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। फिल्म पर रोक लगाने के लिए अधिवक्ता विकास सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार न्यायधीश ने सुनवाई के दौरान कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कोई राहत नहीं दी गई है, इसलिए फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

loksabha election banner

दिलीप गुलाटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सरला ए. सरावगी और राहुत शर्मा द्वारा किया गया है। वहीं आईएएनएस से बातचीत के दौरान रहुल शर्मा ने कहा कि हमें विश्वास था की न्यायालय की ओर से न्याय किया जाएगा। इस फैसले से हम लोगों बेहद खुशी है। हमने हमेशा उल्ले किया है कि ये फिल्म घटनाओं पर सवार होने और रूपए कमाने के लिए नहीं बनाई गई है।

उन्होंने आगे कहा कि हम चाहते है कि ‘जो भी तथ्य हैं वो सामने आए और उन्हें न्याय मिले।’ साथ ही फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म को सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि फिल्म में अभिनेता जुबेर सिंह और श्रेया शुक्ला लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में देश की प्रतिष्ठ जांच एजेंसी ईडी और एनसीबी टीम को दिखाया जाएगा, जो उनकी मौत के कारणों की जांच कर रही हैं। ईडी प्रमुख के किरदार में अमन वर्मा और एनसीब प्रमुख का रोल शक्ति कपूर निभा रहे हैं। मुंबई पुलिस आयुक्त के रोल में अनंत जोग, बिहार पुलिस आयुक्त के रूप में अनवर फतेहन और सीबीआई प्रमुख की भूमिका में सुधा चंद्रन नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून को मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। उनका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था। उनकी मौत से फैंस को काफी गहरा झटका लगा था। वहीं उनकी मौत के मामले की जांच देश की प्रतिष्ठ जांच एजेंसियां कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.