नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन हो गया है। लीना ने कई चर्चित टीवी सीरियल्स में काम किया था और फिल्म 'हिचकी' और टीवी सीरियल 'मेरी हानिकारक बीवी' से अपनी खास पहचान बनाई थी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं और करीब डेढ़ साल से उनका इलाज भी चल रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं और उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि किडनी फेल होने के वजह से उनका निधन हुआ है।

एक्ट्रेस के निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर अपने फैंस और साथी आर्टिस्ट उन्हें याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए कई टीवी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है। लीना ने फिल्म 'हिचकी' के अलावा 'सेठ जी', 'आपके आ जाने से' और 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसे कई सीरियल्स में काम किया था। एक्ट्रेस के निधन की जानकारी विरल भयानी ने भी दी है और उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस के बारे में बताया है। साथ ही कई आर्टिस्ट ने भी इसके बारे में बताया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विरल ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'हिचकी एक्टर लीना आचार्य का किडनी फेल होने की वजह से दिल्ली में निधन हो गया। उन्हें वेब शो क्लास ऑफ 2020 और टीवी शो सेठ जी, आप के आ जाने से और मेरी हानिकारक बीवी की वजह से याद किया जाएगा। एक महीने पहले, लीना ने इंस्टाग्राम पर कई विचार भी शेयर किए थे। उन्होंने एक विचार शेयर किया था, जिसमें लिखा था- चंद सांसे ही हैं जो उडा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत ले जाएगी।'

वहीं, एक्टर रोहन मेहरा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की। उस पोस्ट में लीना और उनकी एक तस्वीर है जिसमें रोहन ने लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले लीना मैडम। पिछले साल हम इस समय एक साथ क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे। आप बहुत याद आएंगी।' वहीं एक्टर अभिषेक भालेराव ने उनसे हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें याद किया है।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस