Move to Jagran APP

Heropanti 2 Trailer: फिर से अपने एक्शन के साथ हीरोपंती करेंगे टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी दिखेगा अलग अंदाज

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहुचर्चित फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में उनका एक्शन एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लेगा। वहीं हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 17 Mar 2022 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 17 Mar 2022 12:18 PM (IST)
Heropanti 2 Trailer: फिर से अपने एक्शन के साथ हीरोपंती करेंगे टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी दिखेगा अलग अंदाज
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2, Instagram : tigerjackieshroff

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनकी यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हीरोपंती 2 के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से अपना दमदार एक्शन करते दिखाई देंगे। हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

loksabha election banner

फिल्म में वह विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। नवाज का लुक काफी दिलचस्प है। सूट-बूट पहने हुए नवाज के बालों को खास स्टाइल दिया गया है और रंग भी। फिल्म में वह एक जादूगर की भूमिका अदा कर रहे हैं जो साइबर वर्ल्ड की दुनिया में लैला के नाम से मशहूर है। वहीं टाइगर श्रॉफ लैला को पकड़ने के एक लिए एक मिशन को अंजाम करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

ट्रेलर को देखकर कहा जा सका है कि हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के एक बार फिर से हैरान कर देने वाले एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तारा और टाइगर श्रॉफ का रोमांस भी देखने को मिलेगा। रिलीज होते ही हीरोपंती 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टाइगर श्रॉफ के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Koo App

Babloo dhundne se nahi... Qismat se milta hain.. 💯 Aur aapki qismat hain achi kyuki aarha hoon mai milne aapse iss Eid #SajidNadiadwala‘s #Heropanti2 Trailer out Now💥

View attached media content - Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) 17 Mar 2022

साथ ही कमेंट कर हीरोपंती 2 देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर के किरदार का नाम बब्लू है, जबकि तारा सुतारिया इनाया नाम का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों की यह साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ देखा गया था। फिल्म हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है।

अहमद ने इससे पहले टाइगर की पिछली फिल्म 'बागी 3' का भी निर्देशन किया था। हीरोपंती 2 का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। यह फिल्म अगले महीमे ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 से मुकाबला करना पड़ेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.