Move to Jagran APP

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बबलू बनकर दिखाएंगे हीरोपंती, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

टाइगर श्रॉफ फिर से परदे पर अपनी हीरोपंती दिखाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। हीरोपंती 2 की घोषणा के बाद से ही फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं और इस दिन फिल्म का ट्रेलर सामने आएगा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 11:09 AM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 11:09 AM (IST)
Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ एक बार फिर बबलू बनकर दिखाएंगे हीरोपंती, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
Heropanti 2 tiger shroff new poster release from the film trailer release on this date. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था। डेब्यू फिल्म से ही उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में कृति के साथ रोमांस, दमदार एक्शन और अमेजिंग डायलॉग्स ने ऑडियंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अब जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल के साथ टाइगर श्रॉफ अपनी हीरोपंती दिखाने का रहे हैं। कई पोस्टर सामने आने के बाद अब फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज हुआ और इसी के साथ मेकर्स ने 'हीरोपंती 2' की ट्रेलर रिलीज की घोषणा भी की।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ ने सूट-बूट में दिखाई हीरोपंती

फिल्म का जो नया पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें टाइगर श्रॉफ सूट पहने और टाई लगाए हुए टिप-टॉप नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह गाड़ी के बोनट पर पैर रखकर बैठे हुए हैं और हाथो में ग्लब्स पहने हुए बन्दूक ली हुई है। इस पोस्टर में कई लोग उन पर गन ताने हुए हैं। पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का रफ एंड टफ लुक हैं। पोस्टर रिलीज के साथ ही उनके किरदार के नाम को भी हाईलाइट किया गया। इस नए पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'एक्शन, स्वैग और हीरोपंती, सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं'।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इस दिन रिलीज होगा हीरोपंती 2 का ट्रेलर

हीरोपंती 2 से अपने इस नए पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म का ट्रेलर कल 12 बजे रिलीज हो रहा है। टाइगर श्रॉफ द्वारा ट्रेलर रिलीज की घोषणा और इस पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हीरो इज बैक'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं अपने हीरो का इन्तजार कर रहा हूं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं अपने हीरो टाइगर श्रॉफ के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं'। इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 42 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ के साथ ये अभिनेत्री आएंगी नजर

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में तारा सुतारिया नजर आएंगी, जो इससे पहले अभिनेता के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक ए.आर.रहमान दे रहे हैं, तो वही फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान कर रहे हैं, जो इससे पहले टाइगर के साथ बागी 2 और बागी 3 में काम कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.