नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपने एक्शन से हैरान करने वाले टाइगर श्रॉफ अब अपने सिंगिंग स्किल्स से चौंका रहे हैं। टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 से बतौर फिल्म सिंगर डेब्यू कर रहे हैं। शुक्रवार को फिल्म का यह गाना मिस हैरान रिलीज कर दिया गया। खास बात यह है कि टाइगर का डेब्यू म्यूजिक मेस्ट्रो एआर रहमान के साथ हुआ है, जिन्होंने मिस हैरान गाने का संगीत किया है। 

गाना काफी अपबीट है और इसकी धुन थिरकने के लिए मजबूर करती है। टाइगर की आवाज गाने के मूड और बीट्स को सूट कर रही है। इसका पिक्चराइजेशन भी डिजिटलाइज्ड सेट पर किया गया है। गाना टाइगर और तारा सुतारिया पर फीचर किया गया है। वहीं, कोरियोग्राफी राहुल शेट्टी के साथ फिल्म के निर्देशक अहमद खान ने की है, जो डायरेक्टर बनने से पहले कोरियोग्राफर ही थे। हीरोपंती 2 का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है, जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म हीरोपंती से टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च किया था और अब सिंगर के तौर पर भी उन्हें लॉन्च कर दिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर भले ही फिल्म सिंगिंग में डेब्यू कर रहे हों, मगर सिंगिंग की नेट प्रैक्टिस वो काफी वक्त से कर रहे हैं और कई सिंगल्स को आवाज दे चुके हैं। अवितेश श्रीवास्तव के यू आर अनबिलिवेबल, कैसेनोवा, विशाल मिश्रा के वंदे मातरम और प्रेमी-हरदीप पूरी गल बात को टाइगर ने आवाज दी थी।

हीरोपंती 2 एक्शन फिल्म है, जिसमें टाइगर के सामने नवाजुद्दीन सिद्दीकी खलनायक के किरदार में हैं। हीरोपंती 2 इस ईद के मौके पर 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साल 2022 में टाइगर की यह पहली रिलीज फिल्म होगी। टाइगर इस फिल्म के जरिए पूरे दो साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी आखिरी रिलीज अहमद खान निर्देशित बागी 3 है, जो 2020 में कोरोना वायरस महामारी शुरू होने से कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी। इसकी रिलीज के कुछ दिनों बाद ही देशभर में लॉकडाउन की प्रक्रिया शुरू हो गयी थी। 

Edited By: Manoj Vashisth