Move to Jagran APP

हीरोपंती 2 के लिए टाइगर श्रॉफ ने किए मुश्किल स्टंट, चलती ट्रेन पर दिए हीरो की तरह पोज

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। अभिनेता ने बताया कि इस फिल्म में एक्शन करना मुश्किल था।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 22 Apr 2022 12:53 PM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2022 12:53 PM (IST)
हीरोपंती 2 के लिए टाइगर श्रॉफ ने किए मुश्किल स्टंट, चलती ट्रेन पर दिए हीरो की तरह पोज
heropanti 2 actor tiger shroff done hard stunts for the film share his experience. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो न सिर्फ अपने अभिनय और डांस से अपने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं, बल्कि फिल्मों में खुद के स्टंट भी करते हैं। टाइगर श्रॉफ को मार्शल आर्ट्स में योग्यता प्राप्त है। बागी, बागी 2 और हीरोपंती जैसी कई फिल्मों में दमदार एक्शन से हर किसी का दिल जीत चुके टाइगर अब एक बार फिर से साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' में अपना दमदार एक्शन दिखाएंगे। हाल ही में टाइगर ने सबसे ज्यादा मुश्किल स्टंट के बारे में बात की।

loksabha election banner

स्टंट करना हीरोपंती 2 में रहा मुश्किल

इस फिल्म के टाइगर ने अपने एक्शन का लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। टाइगर ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के बारे में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, 'धूल से गर्मी तक, जब हम शूटिंग कर रहे थे तो मेरे शरीर पर सब कुछ था, यह शुरुआत में मेरे लिए असहज था। कई कठिनाइयां आईं, लेकिन अंतत हमें एक अच्छा शॉर्ट मिल ही गया। मैं अपने इस शॉर्ट से बहुत ही खुश हूं क्योंकि मैंने इससे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है।

टाइगर ने बताया ट्रेन पर दिए हीरो की तरह पोज

टाइगर श्रॉफ ने आगे अपने स्टंट्स पर खुलासा करते हुए बताया, 'सतह बहुत फिसलन भरी थी, ट्रेन चल रही थी और मुझे हीरो की तरह पोज देना था। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह प्रदर्शन करना आसान था'। हीरोपंती के बाद अब हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ अपने किरदार 'बबलू' को ही आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे, लेकिन इसी के साथ फिल्म में कुछ अलग देखने को मिलेगा। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी और टाइगर श्रॉफ क्राइम को रोकने के लिए आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे।

29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी हीरोपंती 2

हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जहां टाइगर बबलू और नवाज लैला का किरदार निभाएंगे, तो वही तारा इनाया की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। अहमद और टाइगर की जोड़ी इससे पहले बागी 2 और बागी 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। फिल्म का म्यूजिक ऑस्कर विनर और सिंगर ए आर रहमान ने दिया है और फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.