मुंबई। हाल ही में रितिक रोशन और कंगना रनोट अपने विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने इशारों ही इशारों में रितिक को 'सिली एक्स' क्या कह दिया, वो उनके खिलाफ कोर्ट तक पहुंच गए और उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया। ऐसे में कंगना ने भी जवाब देते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेज दिया और साथ में धमकाने का भी आरोप लगा दिया। इसके बाद दोनों खुलकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे और एक बार फिर उनके कथित अफेयर्स का मुद्दा गरमा गया।

रितिक-कंगना के रिश्ते को लेकर हुआ अब तक का सबसे चौंकाने वाला खुलासा

एक जानेमाने क्लोदिंग ब्रांड की एंबेसडर बनने के बाद मुंबई में आयोजित एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं कंगना से जब इस विवाद के बारे में पूछा गया तो वो खुलकर इस मुद्दे पर बात करने से बचती नजर आईं। इसकी बजाय उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मीडिया वालों को सेलिब्रिटिज को पर्सनल स्पेस देना चाहिए।

अफेयर्स पर बढ़े विवाद के बीच रितिक-कंगना ने रखा अपना पक्ष, जानिए क्या कहा

कंगना ने कहा, 'कई बार आप लोगों को सेलिब्रिटीज को उनका पर्सनल स्पेस देना चाहिए, जो काफी अच्छा होगा। स्ट्रॉन्ग होने का ये मतलब नहीं होता की आप जीवन में बिना प्रभावित हुए या बिना किसी बुरे असर के आगे बढें। स्ट्रॉन्ग होने का मतलब है उसके खिलाफ खड़े होना। मैं इस बारे में अभी बात नहीं करना चाहती, मैं सही वक़्त आने पर बात करूंगी। अभी के लिए फिलहाल मुझे मेरी स्पेस दें।' यानि कंगना की बातों से यही लग रहा है कि आने वाले समय में वो रितिक के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात करेंगी।

Edited By: Pratibha Kumari