Move to Jagran APP

ऐसा हो सकता है रितिक की आनेवाली फिल्मों का कैलेंडर

इतनी सारी फ़िल्मों की ख़बरों पर कब लगेगी मुहर यह तो रितिक ही जाने!

By ShikhasEdited By: Published: Mon, 30 Jan 2017 02:35 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2017 03:23 PM (IST)
ऐसा हो सकता है रितिक की आनेवाली फिल्मों का कैलेंडर
ऐसा हो सकता है रितिक की आनेवाली फिल्मों का कैलेंडर

मुंबई। फ़िल्म काबिल में रितिक रोशन और यामी गौतम के अभिनय को क्रिटिक्स के साथ-साथ जनता ने भी बहुत पसंद किया। भले ही काबिल शाहरुख़ ख़ान की रईस के साथ क्लैश हुई थी मगर फिर भी बॉक्स ऑफिस पर इसने अच्छा-ख़ासा बिज़नस किया है।

loksabha election banner

वैसे, जब भी कोई फ़िल्म रिलीज़ होती है तो हर कोई पहले इसके रिलीज़ का इंतज़ार करता है, फिर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का और फिर उसकी कास्ट की अगली फ़िल्म का! है ना? चलिए आपकी यह इच्छा पूरी करते हैं और आपको दिखातें हैं रितिक रोशन की आने वाली फिल्मों का कैलेंडर!

इसे भी पढ़ें- चर्चित भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे को मिला लगातार तीसरा सम्मान

वैसे, तो हमारे बी-टाउन के स्टार्स की आने वाली फिल्मों का स्टेटस मौसम की तरह बदलता है। कभी ख़बर आती है कि वो ये फ़िल्म कर रहें हैं तो कभी पता चलता है कि नहीं कर रहे तो, रिपोर्ट्स, अनुमान और सोर्सेस के अनुसार रितिक की आने वाली फिल्मों का कैलेंडर कुछ इस तरह हो सकता है -

1. कबीर ख़ान के साथ रितिक

सुना है कई सालों से कबीर और रितिक साथ काम करना चाहतें हैं मगर किसी ना किसी कारण से ऐसा हो नहीं पता मगर अब सुना है कि दोनों एक साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने वालें हैं जो इस साल के मध्य तक शुरू होगा और अगले साल 2018 तक रिलीज़ होगी!

इसे भी पढ़ें- Exclusive: खांस की फिल्में देखने के लिए सनी लियोनी हर बार करती है ये काम

2. शहंशाह की रीमेक

ख़बरों के बाज़ार में हमें यह भी सुनने मिला है कि रितिक अमिताभ स्टारर शहंशाह में नज़र आने वाले हैं। रितिक ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और यह उन्हें बहुत पसंद भी आई है! वैसे, अग्निपथ के बाद रितिक को एक बार फिर अमिताभ का किरदार निभाते देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा!

3. फाइटर

सिद्धार्थ आनंद के साथ रितिक ने एक फ़िल्म साइन कर ली है जिसका टायटल वैसे तो तय नहीं है मगर इसे 'फाइटर' कहा जा रहा है। इस साला नवम्बर तक इसकी शूटिंग शुरू होने की ख़बर है!

इसे भी पढ़ें- Exclusive: चेतन भगत के नॉवल्स के टाइटल में छिपा है ये दिलचस्प राज़

4. साजिद ख़ान की कॉमेडी फिल्म

रितिक कॉमेडी फिल्मों में अब तक दिखाई नहीं दिए हैं और उन्होंने काबिल के कई इंटरव्यू में कहा था कि वो हर तरह की फिल्मों के लिए ओपन है! सुना है साजिद ख़ान के साथ वो एक कॉमेडी फ़िल्म शुरू करने वालें हैं।

5. धूम 4 और कृष 4

जी हां, पापा राकेश रोशन के साथ कृष 4 और यश राज फ़िल्म्स के साथ धूम 4! वैसे तो इन फिल्मों पर भी कोई कन्फर्मेशन नहीं है मगर, बॉलीवुड गलियारे में इन सीक्वल्स की चर्चाएं कई समय से हो रही है! वैसे आप इन सभी फ़िल्मों में से रितिक की किस फ़िल्म के लिए एक्साइटेड हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.