Move to Jagran APP

Trailer Out: होश उड़ जाएंगे... रोंगटे खड़े हो जाएंगे इस बेग़म जान को देखकर

14 अप्रैल 2017 को रिलीज़ हो रही है बेग़म जान, दिल थाम कर देखिएगा इसका ट्रेलर!

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 14 Mar 2017 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2017 09:15 AM (IST)
Trailer Out: होश उड़ जाएंगे... रोंगटे खड़े हो जाएंगे इस बेग़म जान को देखकर
Trailer Out: होश उड़ जाएंगे... रोंगटे खड़े हो जाएंगे इस बेग़म जान को देखकर

मुंबई। विद्या बालन यानि कि बेग़म जान आ गई है आप सभी के होश उड़ाने। जी हां, हम बात कर रहे हैं इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक फ़िल्म बेग़म जान की। यकीन कीजिये इसका ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। 

loksabha election banner

धमाकेदार पोस्टर्स के बाद अब लांच हुआ है इस फ़िल्म का ट्रेलर जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि पावरफुल परफॉरमेंस इसीको कहते है। फ़िल्म का एक-एक किरदार, विद्या बालना, गौहर ख़ान, पल्लवी शारदा, इला अरुण, नसीरुद्दीन शाह और चंकी पाण्डेय अपने अभिनय और लुक्स से आपको चौंकाने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें- आमिर खान के चेहरे पर नज़र रखें, वर्ना वो आपको ठग लेंगे 

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि यह फ़िल्म नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर श्रीजीत मुख़र्जी की फ़िल्म है जिन्होंने इस फ़िल्म को बंगाली में भी डायरेक्ट किया था जिसका नाम था राजकहानी। सन् 1947 में देश के 'पार्टीशन' का दौर चल रहा था और इस पार्टीशन की दिवार बेग़म जान के घर से होकर निकलने वाली थी। बेग़म जान अपने घर का बंटवारा नहीं चाहती थी और ऐसे में उन्होंने क्या और कैसे किया आप खुद देख लीजिये-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.