मुंबई। जब से संजय दत्त की बायोपिक की ख़बर सामने आई है इसे लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड है और जबसे लोगों ने रणबीर कपूर का 'संजू' लुक देखा है उनकी ये एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। टीज़र ने भी लोगों क इम्प्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। और मेकर्स धीरे धीरे इस फ़िल्म के किरदार से पर्दा उठा रही है। हाल ही में 'संजू' से रणबीर और सोनम कपूर का लुक सामने आया था और अब रिलीज़ हुआ है एक और नया पोस्टर!

इस नए पोस्टर में आपको रणबीर संजय के रूप में और उनके पिता सुनील दत्त के रूप में परेश रावल दिखेंगे। यह एक बेहद ही इमोशनल पोस्टर है जिसमें संजय और सुनील का एक इमोशनल मोमेंट दिखाई दे रहा है। संजय डरे हुए हैं और सुनील उन्हें प्यार से गले लगाए हुए हैं। फ़िल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने यह पोस्टर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया 'संजू' एक बेटे और पिता की भी कहानी है।

यह भी पढ़ें: विवादों का ताज पहने घूमतें हैं करण जौहर, जानिये टॉप 5 Controversy

आपको बता दें कि कल 25 मई को सुनील दत्त की 13वीं पुण्यतिथि थी। साल 2005 में मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने घर पर दिल का दौरा पड़ने की वजह से सुनील का देहांत हुआ था। सुनील अपने बेटे संजय से बहुत प्यार करते थे और संजय भी उनके बेहद करीब थे। संजय आज भी अपने सोशल अकाउंट पर उन्हें याद करते हुए उनकी पूरानी तस्वीरें शेयर करते हैं।

यह भी पढ़ें: 'रेस 3' से शुरू हो जाएगा ये दिलचस्प सिलसिला, नए अंदाज़ में मिलेंगी पुरानी जोड़ियां

संजय ने पिता सुनील को याद करते हुए कल भी एक तस्वीर शेयर की थी और इस ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि 'काश आप मुझे एक आज़ाद इन्सान की तरह देख पाते, लव यू...मिस यू!' संजय के इस कैप्शन से भी यह साफ़ समझ में आता है कि वो अपने पिता से कितना प्यार करते हैं और ऐसा ही प्यार राजकुमार हिरानी ने फ़िल्म के नए पोस्टर पर उतारा है। 

फ़िल्म 'संजू' की बात की जाए तो यह 29 जून 2018 को रिलीज़ होगी। इसमें रणबीर, सोनम और परेश के अलावा दिया मिर्ज़ा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, तब्बू और विक्की कौशल भी है। 

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस