Move to Jagran APP

आ गए हैं 'बादशाहो', धमाकेदार एक्शन और ज़बरदस्त डायलॉग्स के साथ

और अब वक़्त आ गया है इस फ़िल्म के पहले ट्रेलर का जो कि आपको साल1975 के इमरजेंसी घोषणा के दौर में ले जाएगा।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 20 Jun 2017 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2017 12:13 PM (IST)
आ गए हैं 'बादशाहो', धमाकेदार एक्शन और ज़बरदस्त डायलॉग्स के साथ
आ गए हैं 'बादशाहो', धमाकेदार एक्शन और ज़बरदस्त डायलॉग्स के साथ

मुंबई। बॉलीवुड के 6 बादशाह आ गए हैं एक पावरफुल परफॉरमेंस लेकर और इन्हें बॉलीवुड भाषा में 'बादशाहो' कहा जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिलन लूथरिया की फ़िल्म 'बादशाहो' की। 

loksabha election banner

अजय देवगन, विद्युत् जामवाल, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज़ और संजय मिश्रा स्टारर 'बादशाहो' के चर्चे कई समय से बॉलीवुड बाज़ार में चल रहे थे और पिछले कुछ दिनों से मेकर्स इस फ़िल्म के पोस्टर्स भी रिलीज़ कर रहे थे। और अब वक़्त आ गया है इस फ़िल्म के पहले ट्रेलर का जो कि आपको साल1975 के इमरजेंसी घोषणा के दौर में ले जाएगा। इस दौरान देश में अफरातफ़री का माहौल था इसी अफरातफ़री में शामिल थे ये 6 'बादशाहो' भी।

यह भी पढ़ें: किसी ने पापा तो किसी ने चाचा को किया असिस्ट, Star Kids के हीरो बनने से पहले की कहानी

धमाकेदार एक्शन और ज़बरदस्त डायलॉग्स के साथ मिलन लूथरिया का डायरेक्शन आपको इस फ़िल्म के लिए और ज्यादा उत्साहित कर देगा। आपको बता दें कि इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में इलियाना और ईशा की जगह पहले करीना कपूर ख़ान और प्रियंका चोपड़ा को लिया जाने वाला था मगर किसी कारणवश दोनों ने इस फ़िल्म के लिए मना कर दिया और अब इस फ़िल्म में इलियाना और ईशा के अलावा स्पेशल अपीयरेंस में सनी लियोनि भी है। 'बादशाहो' 1 सितम्बर को रिलीज़ होगी। यहां देखिये इसका बेहतरीन ट्रेलर- 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.