अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह को लेकर लगातार यह ख़बर चर्चा में हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों की सगाई की ख़बर भी आयी थी। यह ख़बर भी सामने आई थी कि, रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को तोहफे के रूप में अंगूठी दी है।

लेकिन रणवीर-दीपिका दोनों ने ही इस ख़बर पर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन अब रणवीर ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले हैं। भले ही उन्होंने दीपिका का नाम नहीं लिया है। लेकिन उनका मानना है कि वह अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी पर भी पूरा ध्यान देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि इस साल उनकी तीन फिल्में हैं, जिसकी शूटिंग वह कर रहे हैं। इनमें कबीर खान की फिल्म 83, रोहित शेट्ठी की फिल्म सिंबा और जोया अख्तर की फिल्म गल्ली ब्वॉय शामिल है। रणवीर का कहना है कि उनकी तीनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी डिफरेंट हैं और सबकी शूटिंग वह लगातार करने वाले हैं। इसलिए यह साल उनके लिए चैलेंजिंग तो रहेगा। लेकिन इसके बावजूद वह चाहते हैं कि उनकी पर्सनल जिंदगी में भी बैलेंस बना रहे और उन्हें शादी करने में काफी दिलचस्पी है। उन्होंने कहा है कि वह सेटल होना चाहते हैं और उनके दिमाग में शादी का ख्याल है।

हालांकि रणवीर ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह शादी इसी साल करने वाले हैं या नहीं और वह कौन होंगी जिनसे वह शादी करेंगे। लेकिन उन्होंने संकेत जरूर दिये हैं कि वह शादी करने का मूड बना चुके हैं। तो कहीं ऐसा न हो कि जिस तरह अनुष्का ने अचानक ही शादी करके सबको चौंका दिया रणवीर सिंह भी सबको अचानक सरप्राइज देकर गुपचुप शादी कर लें। यह देखना दिलचस्प होगा।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप