Move to Jagran APP

Super 30 में ऋतिक का लुक Leak होने से ऐसे बचाते थे डायरेक्टर!

Hrithik Roshan look from Super 30 look सुपर 30 के सेट से ऋतिक रोशन का लुक लीक ना हो जाए इसलिए फिल्म मेकर को काफी मेहनत करनी पड़ती थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 04:12 PM (IST)
Super 30 में ऋतिक का लुक Leak होने से ऐसे बचाते थे डायरेक्टर!
Super 30 में ऋतिक का लुक Leak होने से ऐसे बचाते थे डायरेक्टर!

नई दिल्ली, जएनएन। दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुषों में शुमार ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होनी थी। उसी दिन कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental hai Kya) रिलीज होने की घोषणा के बाद दोनों के बीच घमासान शुरू हो गया था। उसके बाद ऋतिक ने निर्माताओं से रिक्वेस्ट की कि वो सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें। 

loksabha election banner

बहरहाल, ‘सुपर 30’ में ऋतिक के लुक को काफी छुपा कर रखा गया था। सूत्रों के मुताबिक राजस्थान में ‘सुपर 30’ की शूटिंग के दौरान, निर्माता अक्सर ऋतिक के लुक को लीक होने से बचाने के लिए सेट को पर्दे से कवर कर दिया करते थे, ताकि फिल्म से अभिनेता का लुक महफूज रखा जा सके। अपनी अपार लोकप्रियता के कारण, अभिनेता सेट तक जाने के रास्ते में भगदड़ से बचने के लिए एक बन्दना और धूप का चश्मा पहनकर खुद को लोगों की नज़रों से बचाने की कोशिश करते थे।

फिल्म की शूटिंग को आउटडोर लोकेशन पर सड़कों पर अंजाम दिया गया है। संकरी सड़कों के कारण ऋतिक को सेट तक चलकर ही जाना पड़ता था, क्योंकि संकरी सड़क से कारें नहीं गुजर सकती थीं। नए स्थानों के साथ प्रयोग करने के शौकीन अभिनेता तस्वीरें खींच कर सेट पर जाने के अपने रास्ते का आनंद लिया करते थे। शूटिंग के आखिरी दिन, जनता के पसंदीदा अभिनेता ने अपने लुक को हटा कर अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।  ‘सुपर 30’ में रितिक गणितज्ञ के किरदार में नजर आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते हैं।

 

View this post on Instagram

And the journey begins...#Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.