Move to Jagran APP

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella की प्रग्नेंसी की खबर पर पत्नी मेहर ने दिया ये रिएक्शन

Arjun rampal Ex wife Mehr Jesia reaction अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर पत्नी मेहर ने ये रिएक्शन दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 04:29 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 04:29 PM (IST)
Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella की प्रग्नेंसी की खबर पर पत्नी मेहर ने दिया ये रिएक्शन
Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella की प्रग्नेंसी की खबर पर पत्नी मेहर ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बनने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी प्रग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। फोटो सामने आने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) का भी रिएक्शन सामने आया है। आपको बता दें कि आर्जुन रामपाल और मेहर 20 साल की शादी के बाद अलग हो गए थे।

loksabha election banner

हालांकि, अभी दोनों का आधिकारिक तलाक नहीं हुआ है। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, जब मेहर को इस बारे में पता चला तो उन्हें खुशी हुई। मेहर को ये जानकर कोई दिक्कत नहीं हुई बल्कि उन्होंने इस पर खुशी जताई। मेहर की एक दोस्त के हवाले से बताया गया है कि, मेहर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड की प्रेंग्नेंसी से कोई इश्यू नहीं हैं। दोनों का तलाक अभी भले ही ना हुआ हो लेकिन मेहर ये बात मान चुकी हैं कि वो और अर्जुन अलग हो गए हैं और अर्जुन ने अपने लाइफ में मूव ऑन कर लिया है। मेहर एक बहुत अच्छी मां हैं और हर वो चीज करना चाहती हैं जो उनके बच्चों के लिए ठीक हो।

फ्रेंड के मुताबिक,अर्जुन-मेहर ने अभी तक तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है दोनों अभी तक सेपरेशन की फाइनेंशियल टर्म्स पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रामपाल ने 6 महीने तक गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर को छिपाने का फैसला किया था। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों को भी यह खबर नहीं दी थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर गैब्रिएला के साथ फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा कर दिया। जिसके बाद उनके फैंस उनके बधाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby 👶🏽

A post shared by Arjun (@rampal72) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.