नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बनने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी प्रग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। फोटो सामने आने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) का भी रिएक्शन सामने आया है। आपको बता दें कि आर्जुन रामपाल और मेहर 20 साल की शादी के बाद अलग हो गए थे।

हालांकि, अभी दोनों का आधिकारिक तलाक नहीं हुआ है। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, जब मेहर को इस बारे में पता चला तो उन्हें खुशी हुई। मेहर को ये जानकर कोई दिक्कत नहीं हुई बल्कि उन्होंने इस पर खुशी जताई। मेहर की एक दोस्त के हवाले से बताया गया है कि, मेहर को अर्जुन की गर्लफ्रेंड की प्रेंग्नेंसी से कोई इश्यू नहीं हैं। दोनों का तलाक अभी भले ही ना हुआ हो लेकिन मेहर ये बात मान चुकी हैं कि वो और अर्जुन अलग हो गए हैं और अर्जुन ने अपने लाइफ में मूव ऑन कर लिया है। मेहर एक बहुत अच्छी मां हैं और हर वो चीज करना चाहती हैं जो उनके बच्चों के लिए ठीक हो।

फ्रेंड के मुताबिक,अर्जुन-मेहर ने अभी तक तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है दोनों अभी तक सेपरेशन की फाइनेंशियल टर्म्स पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रामपाल ने 6 महीने तक गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर को छिपाने का फैसला किया था। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों को भी यह खबर नहीं दी थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर गैब्रिएला के साथ फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा कर दिया। जिसके बाद उनके फैंस उनके बधाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby 👶🏽

A post shared by Arjun (@rampal72) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप