मुंबई (जेएनएन)। 2013 में आई राम कपूर की फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रही थी और इसमें हीरो साकिब सलीम के साथ हीरोइन के रोल में रिया चक्रबर्ती भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रही हैं। इससे पहले वो साउथ की फिल्मों में काम कर रही थीं और 'मेरी डैड की मारूति' से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। हालांकि इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में हाथ नहीं लगीं, मगर अब वो फिल्म 'दोबारा' में नजर आएंगी।

सनी लियोन की एक और कामयाबी, अजय देवगन के साथ मिली यह फिल्म

इस फिल्म में रिया के को-स्टार रह चुके साकिब सलीम के साथ उनकी बहन हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। जबकि रिया का इसमें स्पेशल एपीयरेंस होगा। वैसे जिस वजह से उन्हें 'दोबारा' में काम करने का मौका मिला है, वो दिलचस्प है। रिया कविताएं लिखने में माहिर हैं और इस कला की वजह से ही उन्हें यह फिल्म मिली।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को है रितिक की 'मोहनजो दारो' का बेसब्री से इंतजार

'दोबारा' के डायरेक्टर रिया की इस कला से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में ही ले लिया। वैसे रिया सिर्फ इस फिल्म में ही नहीं, बल्कि अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में भी नजर आएंगी। उम्मीद है कि रिया इन फिल्मों के जरिए एक बार फिर दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहें।

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें यहां