मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे और भारतीय क्रिकेटर ज़हीर ख़ान ने गुरूवार 23 नवम्बर 2017 को शादी कर ली थी। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि सागरिका और ज़हीर ने मुंबई में रजिस्टर मैरिज की है। इस दौरान उनके घर पर ज़हीर और सागरिका के परिवार वाले और कुछ ख़ास दोस्त ही शामिल थे। हालांकि, रात को इन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल में एक ग्रैंड पार्टी रखी जहां, कई हस्तियां शामिल हुईं।

आपने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें इन्टरनेट पर ज़रूर देखी होंगी और अब सामने आई हैं इस सेलिब्रेशन की कुछ अन्दर की तस्वीरें। इन तस्वीरों में ज़हीर और सागरिका दोनों ही अपने दोस्तों के साथ ख़ुशी के इन पलों को एन्जॉय करते हुए, तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस पार्टी में सचिन तेंदुलकर, उनकी पत्नी और हरभजन सिंह भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: अब ऐसी दिखती हैं नब्बे के दशक की हीरोइन शिल्पा शिरोडकर, बड़े पर्दे के बाद टीवी पर शुरू की दूसरी पारी

आपको बता दें कि ज़हीर और सगिरका की मुलकात अभिनेता अंगद बेदी ने करवाई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढीं और दोनों अक्सर साथ दिखाई देने लगे। हालांकि, इन्होंने कई समय तक अपने रिलेशनशिप को नहीं स्वीकारा। मगर, साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेज़ल कीच की शादी के समय सागरिका और ज़हीर ने अपने रिलेशनशिप को सबके सामने रखा। यहां देखिये सागरिका अपने दोस्त और अभिनेता आशीष चौधरी के साथ-  

सागरिका ने फ़िल्म 'चक दे इंडिया' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'फॉक्स', 'मिले ना मिले हम', 'रश' सहित कुछ और फ़िल्मों में भी काम किया। 'चक दे इंडिया' में सागरिका की को-स्टार रहीं विद्या मालवडे उनकी बेहद अच्छी दोस्त बनीं और विद्या सगिरका की शादी और रिसेप्शन दोंनो फंक्शन में मौजूद थीं।

आपको यह भी बता दें कि रविवार को सागरिका की मेहंदी सेरेमनी है और सोमवार को वेडिंग रिसेप्शन भी।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप