Move to Jagran APP

Hema Malini ने कंगना रनोट के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा यूं किया रिएक्ट, जानिए क्यों लिया राखी सवांत का नाम

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हो रही है जिसमें वो एक सवाल का जावब देते हुए मथुरा से कंगना रनोट के चुनाव लड़ने की चर्चा पर बात कर ही हैं लेकिन इसी बीच वो राखी सावंत का भी नाम ले रही हैं।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 24 Sep 2022 07:08 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 07:08 PM (IST)
Hema Malini ने कंगना रनोट के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा यूं किया रिएक्ट, जानिए क्यों लिया राखी सवांत का नाम
Hema Malini talks about speculation of Kangana Ranaut contesting from Mathura react like this.

नई दिल्ली, जेएनएन। Hema Malini: एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी शनिवार को अपने एक बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बयान में सांसद अभिनेता कंगना रनोट के अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर प्रतिक्रिया दे रही हैं और कहती हैं कि कल तुम कहोंगे की राखी सावंत भी...। 

loksabha election banner

इस वजह से लिया राखी सावंत का नाम

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब रिपोर्ट उनसे पूछता है चर्चाएं हैं कि कंगना रनोट मथुरा से चुनाव लड़ सकती है, तो सांसद कहती हैं तुम ने सोच लिया है कि मथुरा से सिर्फ सितारे ही चुनाव लड़ेंगे। एक्ट्रेस आगे सवाल का जवाब में कहती हैं, मेरी सोचना क्या है सब भगवान की मर्जी है, लेकिन अंत में वो रिपोर्ट को कहती हैं, कल राखी सावंत को...।

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में कंगना रनोट वृंदावन ठा. बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची थी, जहां से उनकी कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।

इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं एक्ट्रेस

वहीं, आपको बता दें कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये राजनीतिक ड्रामा फिल्म इमरजेंसी एक किताब पर आधारित हो सकती है। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

ऐसी होगी फिल्म का कहानी

इस फिल्म का निर्माण कंगना रनोट के प्रोडक्शन हाउस मणीर्कणीका फिल्म्स के बैनर तले किया गया जा रहा है। बता दें कि, साल 1975 में प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाए जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देशभर में इमरजेंसी लगी थी।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी कंगना रनोट

वहीं, कंगाना रनोट इमरजेंसी से पहले सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है।

ये भी पढ़ें: Brahmastra Song Rasiya Release: ब्रह्मास्त्र एल्बम सॉन्ग रसिया रिलीज, रणबीर-आलिया भट्ट की केमिस्ट्री ने जीता दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.