नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और राजनितिज्ञ हेमा मालिनी इन दिनों अपने एक्टिंग करियर को दरकिनार कर राजनीति पर उतर चुकी हैं। हाल ही में अपने परिवार और धर्मेंद्र पाजी की बात करते हुए हेमा मालिनी ने कई सारी बातें की हैं।

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने साल 1979 में एक्टर धर्मेंद्र देओल से शादी की थी। हेमा मालिनी से पहले भी धर्मेंद्र की शादी हो चुकी थी। जब धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर से हुई थी तो वो महज 19 साल के ही थे, उन्हें पहली पत्नी से सनी देओल, बॉबी देओल, विजीता और अजीता हैं, वहीं दूसरी और हेमा मालिनी से उन्हें इशा देओल और अहाना देओल हैं। धर्मेंद्र ने अपने दोनों परिवारों के बीच बेहतरीन तरीके से तालमेल बनाई है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने हाल ही में डेकन क्रोनिकल से अपनी पर्सनल लाइफ पर कई सारी बातें की हैं। उन्होंने बताया, जब मैंने धर्मेंद्र को देखा तब ही समझ गई थी कि ये मेरे हमसफर हैं, मैं अपनी पूरी जिंदगी उऩके साथ बिताना चाहती थी, और मैंने इस बात का खास ध्यान रखा कि हमारी शादी से किसी को दुख ना हो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Weekend is a time to cherish with family. Sharing something close to my heart ! Have a great weekend ahead.

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Birthday Party Photos : इस शॉर्ट ड्रेस में मलाइका ने अपनी पार्टी में बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

आगे हेमा मालिनी ने बताया, धर्मेंद्र की पहली पत्नी और बच्चों की जिंदगी में मैंने कभी भी दखल नहीं दिया, मैंने उनसे शादी की मगर मैंने कभी उन्हें उनके पहले परिवार से दूर नहीं किया, मेरे पास बस मेरा परिवार ही है, मैं सिर्फ इनके साथ ही रहना चाहती हूं। डेकन क्रोनिकल की रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि हेमा जल्द ही राजनीति से अलविदा लेकर परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारेंगी।

आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र कई फिल्मों जैसे ड्रीम गर्ल , शोले, सीता और गीता, दिल्लगी जैसी फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिला है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप