Move to Jagran APP

हेमा मालिनी ने बाल शोषण पर बनी फिल्म ‘यस पापा’ का टीजर किया शेयर, कहा- ‘इसको रोका जाना चाहिए’

दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सैफ हैदर के निर्देशन में बनी बाल सुरक्षा और यौन शोषण पर आधारित फिल्म यस पापा का टीजर साझा किया है और फिल्म की जमकर तारीफ की है। इस फिल्म में गीतिका त्यागी एक बच्ची की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 07 May 2022 03:11 PM (IST)Updated: Sat, 07 May 2022 03:11 PM (IST)
हेमा मालिनी ने बाल शोषण पर बनी फिल्म ‘यस पापा’ का टीजर किया शेयर, कहा- ‘इसको रोका जाना चाहिए’
Hema Malini shared teaser of film 'Yes Papa' on child abuse.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर पोस्ट साझा कर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुडे अपडेट साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने सैफ हैदर के निर्देशन में बनी बाल सुरक्षा और यौन शोषण पर आधारित फिल्म यस पापा का टीजर साझा किया है और इस फिल्म को अपना सपोर्ट किया है।

loksabha election banner

इस फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी. जिसको उसका पिता खुद सालों से प्रताड़ित करता है। वहीं फिल्में में बचपन से घरों में होने वाली लड़कियों की परवरिश का भी मुद्दा नजर आएगा और उन्हें घर से निकलते वक्त सावधान किया जाता है। लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता कि, जब कोई रक्षा करने वाला ही उसका उत्पीड़िन करने लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम हैंडल पर फिल्म की पूरी टीम को बधाई देते हुए लिखा, हमारे समाज में बच्चे बहुत ही खास होते हैं। ये एक महत्वपूर्ण मुद्दा है और जब क्रीएटिव निर्माता राम कमल मुखर्जी ने मुझे टीजर दिखाया, तो मुझे लाग कि हमें इस समाज में जागरूकता पैदा करने के लिए ऐसी फिल्में बनानी चाहिए। बच्चा को शोषण एक जघन्य अपराध है और इस अपराधियों को कठोर दंड की जरूरत है। मुझे लगता है कि महिलाओं को अपनी आवाज उठानी चाहिए और अपने अधिकारों, न्याय के लिए लड़ना चाहिए। इस संवेदनशील विषय पर ध्यान देने के लिए फिल्म निर्माता सैफ हैदर हसन और यस पाप की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं।

इस फिल्म में एक्ट्रेस गीतिका त्यागी मुख्य एक बच्ची की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो यौन उत्पीड़न का शिकार होती है। वहीं, फिल्म के बारे में एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, सैफ इस फिल्म के माध्यम से जो एक बिंदु बना रहे हैं, वो ये है कि इस गंभीर और भयानक मुद्दे पर चुप्पी तोड़ना कितना जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.