Move to Jagran APP

हेमा मालिनी ने इस एक्‍ट्रेस को दी अपनी ड्रीमगर्ल की पदवी!

हिंदी फिल्‍म जगत में हेमा मालिनी को 'ड्रीमगर्ल' कहा जाता है। हालांकि अब वह फिल्‍मों से ज्‍यादा राजनीति में सक्रिय नजर आती हैं। शायद यही वजह है कि अब हेमा मालिनी अपनी 'ड्रीमगर्ल की पदवी' किसी और को देना चाहती हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 09 May 2015 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 09 May 2015 12:13 PM (IST)
हेमा मालिनी ने इस एक्‍ट्रेस को दी अपनी ड्रीमगर्ल की पदवी!

मुंबई। हिंदी फिल्म जगत में हेमा मालिनी को 'ड्रीमगर्ल' कहा जाता है। हालांकि अब वह फिल्मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय नजर आती हैं। शायद यही वजह है कि अब हेमा मालिनी अपनी 'ड्रीमगर्ल की पदवी' किसी और को देना चाहती हैं।

loksabha election banner

वरुण और श्रद्धा के बीच आखिर चल क्या रहा है?

हेमा मालिनी को लगता है कि बॉलीवुड की नई ड्रीमगर्ल श्रद्धा कपूर हैं। दिग्गज अभिनेत्री के अपने बारे में ये विचार सुन श्रद्धा कपूर के पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। हेमा का कहना है कि मौजूदा दौरान में श्रद्धा कपूर सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं।

'एबीसीडी 2' के ट्रेलर में वरुण और श्रद्धा के डांस मूव्स

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'तीन पत्ती' के एक छोटे से रोल से की थी। इसके बाद वह 'लव का द एंड' फिल्म में नजर आईं। लेकिन इसके बाद आई फिल्म 'आशिकी-2' ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.