मुंबई। कभी बोल्ड बयान तो कभी हॉट फोटोशूट-वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वालीं मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपनी नई फिल्म 'हेलन' से जुड़ी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म के डिब्बा बंद होने की चर्चा है। मगर पूनम का कहना है कि इस पर काम चल रहा है।

Photos : अपने राहुल की दुल्हनिया बनीं असिन, अक्षय बने शादी के गवाह

पूनम के मुताबिक, कुछ रिपोर्टों में इस तरह की खबरें फैलाई जा रही हैं। लोगों को पता ही नहीं है कि 'हेलन' के साथ क्या चल रहा है। पूनम ने कहा कि वो ये स्पष्ट करना चाहती हैं कि 'हेलन' पर काम चल रहा है। उन्होंने बताया कि पहले ये फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा में बनाई जानी थी। मगर अब ये हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में बनाई जाएगी। ऐसे में तकनीक के लिहाल से ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जिनमें बदलाव किया जा चुका है। ये फिल्म थोड़ी लेट हो गई, मगर काम जारी है।

बन रहा हॉरर फिल्म 'राज' का चौथा सीक्वल, देखिए कहां हो रही शूटिंग

आपको बता दें कि 'हेलन' के डायरेक्टर अजीत राजपाल हैं, जिन्होंने पूनम की पहली फिल्म 'नशा' की स्क्रिप्ट लिखी थी। पूनम ने ये भी स्पष्ट किया कि उनकी ये फिल्म मशहूर डांसर हेलन की बायोपिक नहीं है। हालांकि इसमें भी कई डांस सीक्वेंस होंगे। पूनम ने ये भी बताया कि उन्होंने दो और प्रोजेक्ट साइन किए हैं।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप