अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो बिग बॉस 12 के घर में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. घर में अब कैपिटेंसी के लिए लड़ाई शुरू हो गई है. ऐसे में घमासान चल रहा है. जैसा कि दर्शक देख रहे हैं कि करनवीर अग्रेसिव हो गए हैं पूरी तरह से.

कलर्स के नए शो के प्रोमो में करणवीर अब सामने एग्रेसिव होकर खेल रहे हैं. उन्हें काफी अलग तरीके से दिखाया भी जा रहा है. उन्हें अब तक सात बार कैप्टन बनने का मौक़ा मिला है लेकिन वह जीत नहीं पाए हैं. इस बात को लेकर श्रीसंत अक्सर उन्हें ताने मरते हैं. यही वजह है कि वह हर हाल में इस बार खुद को बेस्ट दिखाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. ऐसे में उन्होंने अलग ही रुख इख़्तियार कर लिया है. कप्तानी टास्क में चारों घरवालों के हाथों में पानी से भरा कटोरा है.

अंत में जिसके बाउल में सबसे ज्यादा पानी होगा, वही जीतेगा, अपनी सूझ-बूझ का इस्तेमाल करते हुए करणवीर सबसे पहले सुरभि को गेम से बाहर निकाल देते हैं. फिर मेघा को और अंत में रोमिल का बाउल तोड़ देते हैं. हालांकि करनवीर के फैन क्लब ने उन्हें हीरो बना भी दिया है लेकिन घर वाले उनसे खुश नहीं हैं. रोमिल और करणवीर गुस्से में हैं. वहीं श्रीसंत ने उन पर चीटिंग का आरोप लगाया है. दोनों में लंबे समय से कोल्ड वार चल रहा है. करणवीर अब गेम में अलग तरीके से खेल रहे हैं.बिग बॉस हॉउस में दिवाली एपिसोड के वक़्त जब विकास गुप्ता आये थे तो उन्होंने भी करणवीर को गेम खेलने के लिए टिप्स दिए थे. अब ऐसे में देखना यह है कि उनका मास्टरमाइंड कितना काम आता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सृष्टि रोड के करीब आ रहे रोहित को मिली इस बाहर वाले की धमकी

Posted By: Manoj Khadilkar