Move to Jagran APP

'मसान' की श्‍वेता त्रिपाठी को सही उम्र बताने की चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

नीरज घेवाण की फिल्‍म 'मसान' में रिचा चड्ढा के अलावा श्‍वेता त्रिपाठी ने भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्‍म को देखकर कोई भी कह सकता है कि वो काफी यंग हैं। वो असल में भी यंग ही दिखती हैं, मगर उनकी उम्र 30 साल है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 24 Aug 2015 05:14 PM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2015 05:58 PM (IST)
'मसान' की श्‍वेता त्रिपाठी को सही उम्र बताने की चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

मुंबई। नीरज घेवाण की फिल्म 'मसान' में रिचा चड्ढा के अलावा श्वेता त्रिपाठी ने भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्म को देखकर कोई भी कह सकता है कि वो काफी यंग हैं। वो असल में भी यंग ही दिखती हैं, मगर उनकी उम्र 30 साल है।

loksabha election banner

कट्रीना ने की होने वाले ससुर की तारीफ, शादी पर भी बोलीं

खैर, कम उम्र की दिखने के बावजूद ने श्वेता ने कभी भी अपनी असल उम्र छिपाने की कोशिश नहीं की, मगर फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें अपनी इस ईमानदारी की कीमत चुकानी पड़ी। जी हां, श्वेता के मुताबिक, उनकी उम्र के कारण कई प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गए।

क्या आपने देखा अर्जुन और करीना का मजेदार 'केकस्मैश'?

श्वेता ने बताया, 'मैं 1985 में जन्मी हूं। मैं अपनी उम्र के बारे में झूठ बोलना नहीं चाहती। मेरा मानना है कि यदि शुरूआत ही झूठ से हुई तो आप कहां जाकर रुकेंगे? आप क्या करेंगे? मगर इस ईमानदारी की आपको कीमत चुकानी पड़ती है। मुझे कुछ प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया।'

अरे बाप रे..पेंसिल की नोक पर अमिताभ बच्चन, आप भी देखें

उन्होंने बताया, 'कई बार ऐसा भी हुआ कि डायरेक्टर्स ने कहा ओह श्वेता, तुम इस रोल के लिए परफेक्ट हो। मैंने ऑडिशन दिया। स्क्रीन टेस्ट दिया। सब लोग मेरी एक्टिंग और मेरे काम से खुश थे। इसके बाद उन्होंने मेरी उम्र पूछी। मैंने सही उम्र बताई। इसके बाद मुझे बताया गया कि मैं वो प्रोजेक्ट नहीं कर रही हूं।' श्वेता ने कहा 'यदि मैं परफॉर्म कर सकती हूं तो मैं करूंगी। फिर इसमें मेरी उम्र कहां से आ गई।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.