मुंबई। कंगना रनौत और राजकुमार राव इन दिनों तस्वीरों के लिए अजीबोगरीब पोज़ देने लगे हैं और इसकी वजह है उनकी आनेवाली फ़िल्म 'मेंटल है क्या'! इस फ़िल्म के कुछ पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किये गए हैं। हर एक पोस्टर में कंगना और राजकुमार उल्टी-सीधी शक्लें बनाते हुए नज़र आ रहे हैं और कल से ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

बीती रात राजकुमार, कंगना इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और इस प्रोजेक्ट से जुड़े कुछ लोगों से मिले और पार्टी की। यहां भी कंगना पर 'मेंटल' फीवर पूरी तरह चढ़ा हुआ था। देखिये तस्वीरों के लिए किस तरह के पोज़ देती नज़र आईं कंगना-

यह भी पढ़ें: 21 साल की हुईं श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, भावुक सोनम कपूर ने कहा- हैप्पी बर्थडे जानू, देखें तस्वीरें

कंगना ने फ़िल्म के पोस्टर पर भी कुछ ऐसी ही शक्ल बनाई है और वैसे भी कंगना अपने केरेक्टर को पूरी तरह अपने अन्दर ढालने में माहिर हैं। व्हाईट शर्ट और ब्राउन सूट में राजकुमार भी कुछ कम नहीं लग रहे थे।

एकता कपूर और और उनकी इस मेंटल कास्ट ने यहां जमकर पार्टी की और इस फ़िल्म के नए पोस्टर भी रिलीज़ किये। 'मेंटल है क्या' प्रकाश कोवेलमुदी डायरेक्ट करने वाले हैं। प्रकाश को तेलगु फ़िल्म 'बोमेलात्ता' के लिए नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया था। 'मेंटल है क्या' एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग राजकुमार और कंगना मुंबई में शुरू करेंगे और इस फ़िल्म के कुछ हिस्से लन्दन में भी शूट किये जाएंगे।

यह भी पढ़ें: 'मैं अब भी आपका प्यार महसूस कर सकती हूं', मां श्रीदेवी की याद में जाह्नवी कपूर ने किया यह इमोशनल पोस्ट

एकता के अलावा इस फ़िल्म को शैलेश आर सिंह भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'मेंटल है क्या' दिमागी बीमारियों और उससे जुड़े लोगों की कहानी है जिसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

राजकुमार और कंगना की फ़िल्मों की बात की जाए तो राजकुमार 'फन्ने ख़ान' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में लगे हुए हैं और कंगना अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' में नज़र आने वाली हैं।

Edited By: Shikha Sharma