Move to Jagran APP

Zee Cine Awards: कटरीना के रिहर्सल से लेकर प्रियंका के नारियल पानी तक, देखिये स्टेज के पीछे की मस्ती

कटरीना ने अपने सोशल अकाउंट पर इस फंक्शन से जुड़े कई पोस्ट शेयर किये हैं। स्टेज पर जाने से पहले की रिहर्सल से लेकर लिपस्टिक लगाते हुए उनके डांस का विडियो, देखिये-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 20 Dec 2017 01:14 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2017 07:49 AM (IST)
Zee Cine Awards: कटरीना के रिहर्सल से लेकर प्रियंका के नारियल पानी तक, देखिये स्टेज के पीछे की मस्ती
Zee Cine Awards: कटरीना के रिहर्सल से लेकर प्रियंका के नारियल पानी तक, देखिये स्टेज के पीछे की मस्ती

मुंबई। बीती रात बॉलीवुड सितारों की बारात ज़ी सिने अवार्ड्स के रेड कारपेट पर उतरी। रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और भी कई सेलेब्स ने इस फंक्शन में अपना अपीयरेंस दिया। हर कोई एक से बढ़कर एक लुक में नज़र आया। मीडिया क्लिक्स के लिए तस्वीरों के लिए सभी ने परफेक्ट पोज़ दिए और ये तस्वीरें आपने इन्टरनेट पर देख ही ली होंगी। लेकिन, अब हम आपको बताएंगे कि स्टेज के पीछे ये स्टार्स क्या मस्तियां करते हैं।

loksabha election banner

आपको बता दें कि अवार्ड्स पाने वाले विजेताओं की लिस्ट में अक्षय कुमार, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। इस फंक्शन में कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा ने स्टेज परफॉरमेंस भी दी थी। कटरीना ने अपने सोशल अकाउंट पर इस फंक्शन से जुड़े कई पोस्ट शेयर किये हैं। स्टेज पर जाने से पहले की रिहर्सल से लेकर लिपस्टिक लगाते हुए उनके डांस का वीडियो, देखिये-

यह भी पढ़ें: ज़ी सिने अवॉर्ड में अक्षय, अमिताभ समेत ये स्टार्स छाए, हीरोइनों में श्री देवी ने मारी बाजी, देखें तस्वीरें

Making sure I know my steps ..... pl don't miss @danielbauermakeupandhair on the left who has the right steps to the wrong song 🙄...... #swagonhismind

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना ने कुछ महीनों पहले ही सोशल मीडिया ज्वाइन किया है और अब वो इससे दूर नहीं रह पातीं। सोशल मीडिया पर कटरीना आजकल बहुत एक्टिव हैं और इसे बहुत एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दें कि कटरीना ने ज़ी सिने अवार्ड्स में अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' और अपने कुछ हिट नंबर्स पर डांस किया था।

All set for the stage .... 🌟💃@zeecineawards @manishmalhotra05

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में कटरीना के साथ सलमान ख़ान हैं और यह फ़िल्म इसी साल 22 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है। कटरीना स्टेज परफॉरमेंस को बहुत एन्जॉय करती हैं इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें डांस करना पसंद है और अगर उनके डांस को इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिलता है तो उनकी ख़ुशी दोगुनी हो जाती है।

यह भी पढ़ें: इंडिया आयीं प्रियंका चोपड़ा का शादी को लेकर जानिए क्या है इरादा

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी मौजूदगी से कम सुर्ख़ियां नहीं बटोरी। प्रियंका इस अवार्ड फंक्शन के लिए अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से ब्रेक लेकर मुंबई आई हैं। पिंक गाउन में प्रियंका जब रेड कारपेट पर दिखीं तो लोगों की निगाहें उन पर से हटी ही नहीं। प्रियंका ने भी अपने सोशल अकाउंट पर स्टेज के पीछे की कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की है। जैसे कि यह तस्वीर, जिसमें प्रियंका नारियल पानी पी रही हैं। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि बहुत समय बाद वो नारियल पानी नारियल में पी रही हैं। प्रियंका के पीछे आप बड़ा सा स्टेज भी देख सकते हैं।

इसके अलावा प्रियंका ने मौजूद मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ भी तस्वीर के लिए पोज़ दिया। आपको बता दें कि प्रियंका मीडिया फोटोग्राफर्स से बड़ा प्यार करती हैं और जब भी उनसे मिलती हैं तो ऐसी एक तस्वीर ज़रूर खिंचवाती है।

प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'क्वांटिको 3' की शूटिंग कर रही हैं। बॉलीवुड फ़िल्मों की बात की जाए तो प्रियंका ने कहा है कि वो अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रही हैं। प्रियंका ने अपनी बॉलीवुड फ़िल्म 'दिल धड़कने दो' के को-स्टार्स अनिल कपूर और रणवीर सिंह के साथ भी स्टेज पर डांस किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.